भारत में इस दिन और इस कीमत पर लॉन्च हो सकता है Redmi Note 7

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi से तो आप अच्छे से परिचित होंगे। कंपनी शुरू से ही अपने स्मार्टफोन के जरिए मार्केट में धूम मचाती आई है और इसके स्मार्टफोन लोगों के द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किए जाते हैं क्योंकि कंपनी कम कीमत में बेहतरीन स्पेसिफिकेशन वाले स्मार्टफोन लॉन्च करती है।कंपनी एक बार फिर से ऐसा ही कुछ करने जा रही है। बता दें कि कंपनी चीन के बाद अब भारत में अपना नया स्मार्टफोन Redmi Note 7 लॉन्च कर सकती है।

भारत में इस दिन और इस कीमत पर लॉन्च हो सकता है Redmi Note 7
भारत में रेडमी नोट 7 स्मार्टफोन को मार्च महीने में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि कंपनी की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि यह फोन मार्च महीने में कंपनी लॉन्च कर सकती है।

इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात यह है कि कंपनी ने इसमें 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है। इसके साथ ही साथ रियल पैनल पर 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा भी दिया गया है। इस स्मार्टफोन का सबसे हाइलाइट्स फीचर्स 48 मेगापिक्सल का कैमरा ही है। 48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ साथ कंपनी इसमें 4000 एमएएच की बैटरी देगी।
Read Also: AMAZON GREAT INDIAN SALE : इन पाँच स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

अब अगर इस स्मार्टफोन की कीमत की बात की जाए तो 48 मेगापिक्सल वाले रेडमी नोट 7 की कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे क्योंकि यह भारतीय बाजार में बहुत ही कम कीमत में मिलने वाला है। भारतीय बाजार में इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत ₹9999 के आसपास हो सकती है। क्योंकि चीन में इस स्मार्टफोन को जिस कीमत में लॉन्च किया गया है उसके हिसाब से यह है भारतीय बाजार में ₹9999 की शुरुआती कीमत के साथ बिकेगा।
Also Read: Realme 3 में होगा 48 मेगापिक्सल का कैमरा, Redmi Note 7 को देगा कड़ी टक्कर

अगर यह स्मार्टफोन ₹9999 के शुरुआती कीमत के साथ भारतीय बाजार में लांच होता है तो यहां पर Xiaomi कंपनी फिर से एक रिकॉर्ड खड़ा कर सकती है। क्योंकि मार्केट में शायद ही ऐसा कोई फोन होगा जो कि इस कीमत में 48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ उपलब्ध होगा।

Comments