Realme 3 में होगा 48 मेगापिक्सल का कैमरा, Redmi Note 7 को देगा कड़ी टक्कर

आजकल सभी स्मार्टफोन कंपनियां अपने बेहतरीन कैमरा वाले स्मार्टफोन को लॉन्च कर रही हैं। इसी कड़ी में Redmi ने भी बड़ा कदम उठाते हुए अपना 48 मेगापिक्सल कैमरे वाला स्मार्टफोन चीन के बाजार में लॉन्च कर दिया है और अब रेडमी को कड़ी टक्कर देने के लिए Realme भी जल्द ही अपना एक नया स्मार्टफोन Realme 3 लॉन्च करने वाला है और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा। Realme अब तक अपने 4 बेहतरीन स्मार्टफोन भारतीय बाजार में पेश कर चुका है जिन्हें ग्राहकों द्वारा काफी पसंद भी किया गया है। Realme के अलावा हुवावे और मोटोरोला भी जल्द ही अपने 48 मेगापिक्सल कैमरा वाले स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाले हैं।
Realme 3 में होगा 48 मेगापिक्सल का कैमरा, Redmi Note 7 को देगा कड़ी टक्कर

Realme के सीईओ माधव सेठ ने यह जानकारी दी है कि Realme 3 इस तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि इस स्मार्टफोन की कीमत और इसके स्पेसिफिकेशन से जुड़ी जानकारी अभी तक कंपनी ने नहीं दी है लेकिन माधव सेठ ने यह बताया है कि कंपनी 48 मेगापिक्सल कैमरे वाले स्मार्टफोन पर फिलहाल काम कर रही है। इसके अलावा Realme वनप्लस और शाओमी की तरह अपने ऑफलाइन स्टोर खोलने की दिशा में आगे कदम बढ़ा रही है। माधव सेठ ने इंडियन एक्सप्रेस को यह जानकारी दी है कि Realme साल 2019 की दूसरी तिमाही में एक्सक्लूसिव स्टोर खोलने शुरू करेगी।

Redmi Note 7 के स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है जिसके ऊपरी हिस्से में वॉटरड्रॉप नॉच मौजूद है। इस स्मार्टफोन में प्रोसेसिंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट मौजूद है तथा 4GB/6GB की रैम दी गई है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए रियर में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर मौजूद है तथा फ्रंट ने 13 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है।

Comments