AMAZON GREAT INDIAN SALE : इन पाँच स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

अमेज़ॉन इंडिया पर ग्रेट इंडियन सेल 20 जनवरी से शूरू हो रही हैं। इसमें आपको भारी मात्रा में डिस्काउंट मिलेगा, जिसका फायदा उठाकर आप खरीददारी कर सकते हैं। हम आपको इस सेल में मिलने वाले ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे जिन पर आपको ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है। तो चलिए जानते हैं कि किन किन स्मार्टफोन पर डिस्काउंट मिल रहा है।

AMAZON GREAT INDIAN SALE : इन पाँच स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

Honor 8x

यह स्मार्टफोन 15,000 की रेंज में बेस्ट स्मार्टफोन हैं। इस फ़ोन की कैमरा क़्वालिटी बहुत अच्छी है।परफॉर्मेंस के मुकाबले में भी फोन शानदार है। अगर आपको यह फोन अच्छा लगता है तो आप इसे ले सकते हैं। इस स्मार्टफोन पर आपको 1,000 से 2,000 तक का डिस्काउंट मिल सकता हैं। आप चाहे तो इसे 20 जनवरी को सेल के माध्यम से खरीद सकते हैं।

Realme U1

यह एक सेल्फ़ी स्मार्टफोन हैं। इसमें आपको 25 मेगापिक्सल का सेल्फ़ी कैमरा मिलता है। आप एक अच्छा सेल्फी वाला स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेस्ट स्माटफोन है इस स्मार्ट फोन पर आपको इस सेल में 1,000 से 2,000 तक का डिस्काउंट मिल सकता है। यह भी 15,000 की रेंज में एक बेस्ट स्माटफोन है। इसकी परफॉर्मेंस भी बहुत अच्छी हैं।

Redmi A2

इस स्मार्टफोन पर आपको 2,000 से 3,000 तक का डिस्काउंट मिल सकता है यह 15,000 की रेंज में एक बेहतर स्मार्टफोन है जो एंड्रॉयड वन प्रोग्राम के साथ आता है। इसमें आपको 20 + 2 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा मिलता है और इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 660 प्रोसेसर मिलता हैं।

Oppo R17

यह स्मार्टफोन ओप्पो का एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन है जिसमें आपको बहुत अच्छे-अच्छे फीचर मिलते हैं। इसमें आपको वॉक चार्ज का भी सपोर्ट मिलता है जिसकी मदद से आप फोन को 35 मिनट में फुल चार्ज कर सकते हैं इस स्मार्ट फोन पर आपको 3,000 से 4,000 तक का डिस्काउंट मिल सकता है।

Comments