loading...

‘पापाजी पेट से हैं’ को लेकर बोले डायरेक्टर शाद अली, दिलजीत दोसांझ को मेल प्रेग्‍नेंसी पर फिल्म करने में कोई हर्ज नहीं

दिलजीत दोसांझ के साथ ‘सूरमा’ बनाने के बाद खबरें आईं की शाद अली उनके साथ एक और फिल्‍म ‘पापाजी पेट से हैं’ करने वाले हैं, जो कि मेल प्रेग्‍नेंसी पर बेस्‍ड होगी। हालांकि इसी बीच ऐसी खबरें भी आईं कि अपनी इमेज की चिंता करते हुए दिलजीत गर्भवती मर्द का रोल नहीं करना चाहते। क्योंकि ऐसे रोल से उनके फैंस नाराज हो सकते हैं। जब इस बारे में दैनिक भास्कर ने शाद अली से संपर्क किया, तो उन्‍होंने इन सब बातों को कोरी अफवाह बताया।

शाद ने कहा, 'दिलजीत फिल्‍म नहीं करना चाहते, यह कोरी अफवाह है। इसमें कोई सच्‍चाई नहीं हैं। मैं खुद लगातार लोकेशन रेकी में लगा हुआ हूं। फिल्‍म दस सितंबर से शुरू होनी थी, मगर फिलहाल दिलजीत को ट्रैवेलिंग के इश्‍यूज आ रहे हैं। उनका पेपर वर्क हो रहा है। यही वजह है, जो उन्‍हें इंडिया आने में देरी हो रही है। पर यह तय है कि फिल्‍म तो वो कर रहे हैं। साथ ही दिलजीत को मेल प्रेग्‍नेंसी वाली फिल्‍म करने में भी कोई परेशानी भी नहीं है।'

इससे पहले खबरें आईं थीं कि दिलजीत के फैंस के लिए उन्हें प्रेग्‍नेंट मर्द के रोल में देखना स्‍वीकार्य नहीं होगा। इसी वजह से सेन फ्रांसिस्‍को में मौजूद दिलजीत फिल्‍म की प्रोडक्‍शन टीम को जवाब नहीं दे रहे हैं। वो अपनी इमेज के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहते।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Diljit has no problem working on mail pregnancy: Shad Ali


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3hUiv5F

0 komentar

adnow

loading...