पंडित दीनदयाल उपाध्याय के शिक्षक की भूमिका में दिखेंगे अनूप जलोटा, बोले- अब मैंने एक्टिंग को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया है

भजन सम्राट अनूप जलोटा पिछले दिनों वेब सीरीज 'पाताललोक' में अभिनय करते नजर आए थे। जिसमें उनकी जमकर तारीफ हुई थी। अब वे जल्द ही जनसंघ के पूर्व अध्यक्ष पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जीवन पर आधारित फिल्म 'मुगलसराय जंक्शन' में अपने अभिनय का जलवा बिखरेंगे। वे उसमें उपाध्याय के टीचर की भूमिका निभाएंगे।

फिल्म में अनूप पर एक प्रेरणात्मक गीत भी फिल्माया गया है, जिसमें वे बच्चों को राष्ट्रहित के लिए सब कुछ बलिदान कर देने की बात सिखाते नजर आएंगे। पंडित दीनदयाल पिता के देहांत के बाद राजस्थान में अपने रिश्तेदारों के घर शिक्षा लेने के लिए गए थे, वहीं के प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक के किरदार में अनूप जलोटा नजर आएंगे।

पंडितजी को श्रद्धांजलि है फिल्म

अपने रोल के बारे में बात करते हुए अनूप जलोटा ने बताया कि 'यह फिल्म पंडित दीनदयाल जी की जीवन यात्रा पर आधारित है। जिसमें आपको उनकी कर्मठता और मां भारती से उनका प्रेम देखने को मिलेगा। यह फिल्म पंडित जी को एक श्रद्धांजलि है। मैं उनके शिक्षक के किरदार में हूं। एक टीचर के रूप में मेरे किरदार में बहुत सिम्पलिसिटी है।'

अभिनय को गंभीरता से लेना शुरू किया

आगे उन्होंने कहा, 'मैं चाहता हूं कि लोग इस फिल्म को देखें और पंडित दीनदयाल जी के आदर्श विचारों को अपनाएं। अब मैंने एक्टिंग को काफी गंभीरता से लेना शुरू कर दिया है। पाताल लोक के बाद से मैं कई अन्य फिल्म और वेबसीरीज में अभिनय करने वाला हूं। जल्द ही मेरे अन्य प्रोजेक्ट्स के बारे में पता चलेगा।'

फिल्म में गाना भी गाएंगे जलोटा

फिल्म 'मुगलसराय जंक्शन' का निर्देशन आशीष कुमार कश्यप ने किया है, जबकि निर्माता महावीर प्रसाद और गीता प्रसाद हैं। फिल्म का संगीत चंद्रा-सूर्या ने कम्पोज किया है। फिल्म में अनूप जलोटा भी एक प्रेरणादायक गीत गाते नजर आएंगे।

ये हैं फिल्म के अन्य सितारे

फिल्म में मोहित कनौजिया ने दीनदयाल उपाध्याय का किरदार निभाया हैं। अन्य किरदार में सीमा मोदी, योगेश वर्मा, ज्ञानेश शुक्ला, मृदुलय सिंह मेडी, डा. सुजाता चौधरी, पार्थ वर्मा, समृद्धि सिंह, आर्यमन कश्यप, अपराजिता कश्यप और आराध्या कश्यप नजर आएंगे।

फिल्म 'मुगलसराय जंक्शन' का एक फोटो।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Anup Jalota will be seen in the role of Pandit Deendayal Upadhyay's teacher, said - now I have started taking acting seriously


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2ZxBR9J

Comments