'पछताओगे' का फीमेल वर्जन हुआ रिलीज, नोरा फतेही ने पहना हॉलीवुड की नैटली पोर्टमैन से इंस्‍पायर्ड आउटफिट

विक्‍की कौशल पिछले साल ‘पछताओगे’ के सिंगल में नजर आए थे। अब उसका फीमेल वर्जन आया है। जो कि 14 अगस्‍त को रिलीज हो चुका है। इसके डायरेक्‍टर रजित देव ने बताया कि इसमें जो आउटफिट नोरा ने पहना है, वो हॉलीवुड की नैटली पोर्टमैन से इंस्‍पायर्ड है, जिसे नैटली पोर्टमैन ने ‘ब्‍लैक स्‍वॉन’ फिल्‍म में पहना था।

रवि ने बताया, 'यह एक ऐसी लड़की की कहानी है, जिसने एक रिश्ते को सब कुछ दे दिया, लेकिन आखिरी में उसे धोखा मिलता है। इसकी शुरुआत नोरा द्वारा एक सफेद पोशाक दान करने से होती है जो पवित्रता और मासूमियत का प्रतीक है। इन्हीं भावनाओं के साथ उसने अपना रिश्ता शुरू किया था, लेकिन बदले में जब वो विश्वासघात का सामना करती है, तो गुस्सा, नफरत और निराशा प्यार पर हावी हो जाते हैं।'

'इस गीत को एक साल पहले बनाया गया था। मेरी चुनौती ऐसी चीज के साथ आने की थी जो पहले के वीडियो से अलग होनी चाहिए। इसलिए मैंने बॉक्स से बाहर जाने के बारे में सोचा। अमूर्त कलात्मक के माध्यम से दृश्य कहानी। व्याख्याएं जो मैंने चुनी हैं। वो प्रेम, ह्रदय और आत्म-मुक्ति की पूरी कलात्मक व्याख्या है।'

रवि ने आगे कहा, 'नोरा चाहती थीं कि भाव बहुत सूक्ष्म और सभी आंखों में रहें। मैंने उनके शरीर के माध्यम से भावनाओं को दिखाने के लिए एक समकालीन नृत्य रूप चुना। हर फ्रेम। गीत में एक भावना है। उसने शूटिंग से पहले चार दिनों तक रिहर्सल किया। वो बहुत मेहनती है और हर बार जब वह नृत्य करती है, तो वो चमकती है। वो मेरी प्रतिभा का समर्थन करती है और उसके साथ काम करना हमेशा खुशी की बात होती है।'



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
डायरेक्‍टर रजित देव के साथ नोरा फतेही।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3asBjWX

Comments