loading...

विक्की कौशल ने यशराज स्टूडियो पहुंचकर आदित्य चोपड़ा से मुलाकात की, जल्द ही शुरू करेंगे कॉमेडी फिल्म की तैयारी

पिछले महीने की 21 तारीख को दैनिक भास्‍कर ने खबर ब्रेक की थी कि लॉकडाउन के दौरान विक्‍की कौशल और यशराज फिल्म्स के बीच एक फिल्म को लेकर डील हो गई है। हालांकि फिल्‍म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना तो अब भी बाकी है, मगर इससे जुड़े एक और डेवलपमेंट का पता चला है। जिसके मुताबिक विक्‍की जल्द ही इस फिल्‍म की तैयारी शुरू करने वाले हैं।

इसी फिल्म के सिलसिले में विक्की मंगलवार को यशराज स्टूडियो पहुंचे, जहां उन्होंने आदित्‍य चोपड़ा से मुलाकात भी की। विक्की के स्‍टूडियो कैंपस में होने की तस्‍वीरें भी सामने आई हैं। ट्रेड सूत्रों का कहना है कि दोनों के बीच एक फॉर्मल मीटिंग हुई। जिसके बाद विक्‍की अब बहुत जल्‍द फिल्‍म की तैयारी में जुट जाएंगे।

अक्टूबर से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

आदि ने फिल्म को लेकर विक्की पर पूरा भरोसा जताया है। उन्‍हें लगता है कि यह फिल्म YRF 'प्रोजेक्ट 50' का हिस्सा है- जो भारत में भारत के पहले और एकमात्र एकीकृत स्टूडियो के 50 साल के जश्न का हिस्सा है। सूत्रों का कहना है, अक्टूबर में फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले विक्की YRF में बड़े पैमाने पर प्रिपेरशन वर्क करेंगे। इस दौरान कोरोना से बचाव के लिए प्रोडक्शन हाउस ने सभी सुरक्षा उपायों को तैयार करने के लिए भी प्लानिंग कर ली है।

विजय कृष्ण आचार्य करेंगे डायरेक्शन

विक्की नियमित रूप से आदि के साथ फिल्म और अपनी भूमिका को लेकर नोट्स शेयर कर रहे हैं और वे इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित भी हैं। सोर्सेस के मुताबिक ये एक सिचुएशनल कॉमेडी फिल्‍म होगी। फिल्‍म का डायरेक्‍शन विजय कृष्‍ण आचार्य करेंगे। अब तक 'टशन', 'धूम-3' और 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' जैसी एक्‍शन फिल्‍में डायरेक्‍ट कर चुके विजय कृष्‍ण आचार्य के लिए कॉमेडी जॉनर की ये पहली फिल्‍म होगी।

आदि के फैसले से मिली विजय को फिल्म


बताया जा रहा है कि इस फिल्म का डायरेक्शन विजय आचार्य से कराने का आइडिया आदि का ही था, जो कि एक एक्‍शन डायरेक्‍टर से कॉमेडी फिल्‍म कराने के इच्छुक हैं। वो इसे एक्‍शन फिल्‍में करते रहने वाले डायरेक्‍टर के नजरिए से पेश करना चाहते हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
विक्की की फिल्म 'सरदार उधम सिंह' 15 जनवरी 2021 में रिलीज होगी। उधमसिंह ने जलियांवाला बाग नरसंहार का बदला लेने के लिए 13 मार्च 1940 को लन्दन जाकर जनरल डायर को गोली मारी थी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2DDsOwj

0 komentar

adnow

loading...