'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में होगी राकेश बेदी की एंट्री, बोले- 12 साल पहले भी ऑफर हुआ था शो लेकिन बात आगे नहीं बढ़ सकी थी

वरिष्ठ अभिनेता राकेश बेदी जल्द ही टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नजर आएंगे। इस बारे में दैनिक भास्कर से बात करते हुए उन्होंने बताया कि इसी किरदार के लिए 12 साल पहले भी सीरियल के मेकर्स ने उन्हें एप्रोच किया था। हालांकि उस वक्त बात आगे नहीं बढ़ पाई थी। अब जब फिर से ये ऑफर मिला है तो वे चाहते हैं कि ये लम्बे समय तक चले।

राकेश बेदी ने बताया, 'असित मोदी मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। मैं उनके साथ कुछ पुराने प्रोजेक्ट्स में भी काम कर चूका हूं। यूं तो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' तारक मेहता की कहानी पर आधारित था हालांकि मेकर्स ने फिर इसे जेठालाल की कहानी बना दिया।'

'मुझे याद है 12 साल पहले जब इस शो की शुरुआत हुई थी तो मुझे शो में तारक मेहता (शैलेश लोढ़ा) के बॉस का रोल ऑफर हुआ था। लेकिन कुछ वजह से बात आगे नहीं बढ़ पाई थी। अब इतने सालों बाद मेकर्स चाहते हैं कि तारक मेहता की कहानी को एक्स्प्लोर किया जाए और इसीलिए उन्होंने मुझे फिर से उनके बॉस का रोल ऑफर किया है।'

उन्होंने आगे बताते हुए कहा, 'मैंने शूटिंग शुरू कर दी है और फिलहाल मेकर्स इस किरदार को एक्स्प्लोर करना चाहते हैं और उस पर ऑडियंस का रिएक्शन देखना चाहते हैं। अब वे कैसे करते हैं, ये तो मैं भी फिलहाल नहीं जानता लेकिन उम्मीद करता हूं कि ये रोल लोगों को पसंद आए। अब ये केमियो रोल होगा या फुल-फ्लेज्ड ये तो वक्त ही बताएगा।'

खुद इस शो को देखने के बारे में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा, 'सच कहूं तो इतना ज्यादा नहीं देखता। हां जानता हूं कि ये शो काफी पॉपुलर है लेकिन मैं इस शो को ज्यादा फॉलो नहीं करता। हां, मैं और दिलीप जोशी (जेठालाल) बहुत पुराने दोस्त हैं। हमने कई शोज में एक साथ काम किया है और उनके साथ काम करने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं।'

'तारक मेहता' के अलावा राकेश बेदी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' में भूरे लाल (अंगूरी भाभी के पिता) के किरदार में भी कभी-कभी नजर आते हैं।

वैसे आपको बता दें कि जेठालाल के किरदार की पहली पसंद दिलीप जोशी नहीं बल्कि दिवंगत जतिन कनकिया थे। लेकिन दुर्भाग्यवश कैंसर की वजह से शो बनने से पहले ही उनकी मौत हो गई थी। राकेश बेदी और जतिन कनकिया पॉपुलर शो 'श्रीमान-श्रीमती' का हिस्सा भी रह चुके हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Rakesh Bedi's entry in 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah', said - The show was offered 12 years ago but the talk could not proceed.


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/316rmLE

Comments