तीन साल बाद 'हैलो चार्ली' से वापसी कर रहे रणबीर-करीना के कजिन आदर जैन, कोविड से पहले और उसके दौरान शूट की पूरी फिल्म

‘कैदी बैंड’ के तीन सालों के गैप के बाद आदर जैन ‘हैलो चार्ली’ से वापसी कर रहे हैं। रितेश सिधवानी और फरहान अख्‍तर इसके प्रोड्यूसर हैं। आदर ने हाल ही में इसकी शूटिंग पूरी की है। साथ ही दैनिक भास्‍कर को सेट पर बरते गए सुरक्षा इंतजामों के बारे में भी बताया। आदर रणबीर-करीना की बुआ के बेटे हैं।

इस बारे में आदर ने कहा, 'मौजूदा हालात को देखते हुए शूटिंग शुरू करने की बात को लेकर मेरे मन में भी पहले थोड़ी चिंता थी लेकिन मैं इसका पूरा क्रेडिट अपने प्रोड्यूसर रितेश सर और फरहान सर के साथ-साथ एक्सेल एंटरटेनमेंट की पूरी प्रोडक्शन टीम को देता हूं, क्योंकि उन्होंने हम सभी की सेफ्टी के लिए पूरी व्यवस्था की थी।'

आगे उन्होंने कहा, 'शूटिंग को बिल्कुल सेफ और कम्फर्टेबल बनाने के लिए उन्होंने सभी के लिए बहुत कुछ किया और यह गवर्मेंट की गाइडलाइन्स से कहीं बढ़कर है। सचमुच, अपने पसंदीदा काम की दोबारा शुरुआत करते हुए मुझे काफी अच्छा लगा।'

आदर ने बताया, 'हमने कोविड से पहले और कोविड के दौरान इस फिल्म की शूटिंग की है, इसलिए इस फिल्म की यादें हमेशा हमारे साथ रहेंगी। किसी ने भी इस तरह के हालात के बारे में कभी सोचा नहीं होगा। मैं जिन लोगों को जानता हूं, उन्होंने अपनी जिंदगी में इस तरह के हालात का कभी सामना नहीं किया है। हालांकि, मैं इस बात में यकीन रखता हूं कि हम सभी को हर परिस्थिति का भरपूर लाभ उठाना चाहिए।'

आदर के मुताबिक 'जहां तक सेफ्टी से जुड़े उपायों की बात है, तो बेहद जरूरी नहीं होने पर मैं घर से बाहर नहीं निकलता हूं। लॉकडाउन के बाद से ही मैंने अपनी आउटडोर रूटीन को पूरी तरह बदल दिया है, और अब घर पर मेरा रूटीन पूरी तरह डिजिटाइज्ड हो चुका है और इससे मुझे अपनी स्किल्स को लगातार बेहतर बनाने में काफी मदद मिली है। मुझे लगता है कि, मैंने सामान्य दिनों की तरह इस दौरान भी अपने समय का अच्छी तरह इस्तेमाल किया है।'

उन्होंने कहा, 'यह बेहद खास और प्यारी फिल्म है। मैं उस वक्त का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं जब लोग इसे देखेंगे। इस फिल्म को बनाने में हमें काफी मजा आया और मुझे यकीन है कि इस फिल्म को देखकर लोगों को भी उतना ही मजा आएगा।'

'शूटिंग के दौरान, सभी कलाकारों को शॉट के लिए अपना-अपना मास्क उतारना पड़ता था लेकिन मैं उसे अपनी बैक पॉकेट में रखना और शॉट के तुरंत बाद इसे वापस पहनना हमेशा याद रखता था। हमारे आसपास मौजूद क्रू के सभी मेंबर्स पीपीई सूट में थे और हर वक्त सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करते थे।'



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Ranbir-Kareena's cousin Aadar Jain, who is making a comeback from 'Hello Charlie' after three years, shot the entire film before and during Kovid.


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3jMvJD3

Comments