loading...

दीपिका पादुकोण को है फेयरनेस क्रीम के एड करने का अफसोस, करियर की शुरुआत में हुई थीं गलतियां

अमेरिका में हुई जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद से ही कई सेलेब्स ब्लैक लाइव्स मैटर का समर्थन कर रहे हैं। इस मामले में कई ऐसे सेलेब्स का नाम भी सामने आया है जो ब्लैक लाइव्स मैटर का समर्थन तो कर रहे हैं मगर खुद कई बार फेयरनेस क्रीम के एड में नजर आ चुके हैं। दीपिका पादुकोण ने भी अपने करियर के शुरुआती दिनों में इस तरह के एड किए हैं मगर पछतावा होने के बाद उन्होंने सभी प्रोजेक्ट छोड़ दिए थे।

दीपिका पादुकोण कई सालों से देश की सबसे बड़ी ब्रांड एंडोर्सर रही हैं और अब उनके पास सबसे प्रतिष्ठित ब्रांड्स की एक लंबी सूची है। मगर जब करियर की शुरुआत में उन्हें ब्रांड एंडोर्समेंट चुनने का अधिकार मिला, तब उनसे कुछ गलतियां हुई, जिसके लिए उन्होंने खेद भी व्यक्त किया है।

उद्योग से जुड़े एक सूत्र ने कहा, "दीपिका ने न केवल इन गलतियों को स्वीकार किया बल्कि इस पर खेद भी व्यक्त किया। इसके बाद ही एक्ट्रेस ने अपनी प्रोजेक्ट लिस्ट से कई बड़ी ब्रांड्स को हटा दिया है। इनमें से एक फेयरनेस क्रीम थी और दूसरी कोला कम्पनी।

अभिनेत्रियों के लिए पहले फेयरनेस क्रीम का समर्थन करना आम बात थी। मगर कुछ साल पहले समाज में स्किन कलर के भेदभाव के खिलाफ खड़े होने के साथ यह बदलाव आ गए। दीपिका को जब उत्पाद से जुड़ी स्वास्थ्य चिंताओं का एहसास हुआ तो उन्होंने लोकप्रिय कोला ब्रांड से अलग होने का फैसला किया। कोला के बाद शुगरी ड्रिंक दूसरा ब्रांड था जिसे दीपिका ने अपनी प्रोजेक्ट लिस्ट से निकाल दिया।

दीपिका अपने करियर के दौरान इन दोनों ब्रांड्स का हिस्सा रही हैं। लेकिन कुछ सालों पहले ही उन्होंने खुदको इनसे अलग कर लिया है। फिलहाल एक्ट्रेस किसी भी फेयरनेस क्रीम ब्रांड या एड का हिस्सा नहीं हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Deepika Padukone regretting adverstising fairness cream, mistakes were made early in her career


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2UzeXvY

0 komentar

adnow

loading...