जान्हवी बोलीं- घर में 3 कोरोना केस मिलने के बाद हम घबरा गए थे, अब किचन में जाना हो तो भी मास्क और ग्लव्स पहनते हैं

कुछ दिनों पहले बोनी कपूर के घर में काम करने वाले तीन नौकरों का कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव आया था। तब उनके पूरे परिवार को होम क्वारैंटाइन कर दिया गया था। बोनी की बेटी और एक्ट्रेस जान्हवी ने एक इंटरव्यू में इस घटनाक्रम पर रोशनी डाली और बताया कि घर में कोविड पेशेंट मिलने के बाद पूरा परिवार बुरी तरह घबरा गया था।

हम 5-6 दिन तक घबराए हुए थे: जान्हवी

जान्हवी ने एक इंटरव्यू में कहा, "हम घर में लॉकडाउन एन्जॉय कर रहे थे। क्योंकि हमें एक-दूसरे के साथ बिताने के लिए बहुत वक्त मिल रहा था। लेकिन तब हम वाकई 5-6 दिन तक घबराए हुए थे, जब हमारे घर में तीन केस सामने आए। यह बहुत ही फनी था, क्योंकि किसी ने भी कम्पाउंड के गेट के बाहर कदम नहीं रखा था। इसलिए हमें समझ नहीं आया कि क्या हुआ?"

क्वारैंटाइन के दौरान बिताया पापा के साथ वक्त

जान्हवी की मानें तो क्वारैंटाइन के दौरान उन्होंने ज्यादा से ज्यादा वक्त पिता बोनी कपूर के साथ बिताया। वे कहती हैं, "यहां तक कि आज भी अगर रात में उन्हें (पिता) गर्म पानी की जरूरत पड़ती है तो मैं ग्लव्स और मास्क पहनती हूं, फिर किचन की ओर जाती हूं। वे दिन में तीन-चार बार गर्म पानी या एक स्टीम लेते हैं। ऐसा नहीं है कि उन्हें इसकी जरूरत है। बल्कि सावधानी के तौर पर।"

'अच्छा लगता है कि मेरे पास जिम्मेदारी है'

जान्हवी ने आगे कहा, "सभी के लिए यह मैसेज है कि स्टीम लेते रहें और गर्म पानी पीते रहें। मुझे अच्छा लगता है कि मेरे पास जिम्मेदारी है। क्योंकि मैं पापा और खुशी को लगातार चैक करती रहती हूं। मुझे लगता है कि मुझे हर चीज को अपने कंट्रोल में रखना चाहिए। इससे मुझे अच्छा महसूस होता है। हालांकि, यह थोड़ा तनावपूर्ण था, लेकिन इससे मुझे ऐसा महसूस हुआ, जैसे मैं सभी के साथ तालमेल बिठा रही हूं।"

19 मई को पहले नौकर टेस्ट पॉजिटिव आया था

19 मई को बोनी कपूर के घर में काम करने वाले पहले नौकर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। इसके दो दिन बाद यानी 21 मई को दो अन्य नौकर कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। नौकरों को आइसोलेशन सेंटर भेजने के बाद पूरा कपूर परिवार घर में ही क्वारैंटाइन हो गया था। 5 जून को बोनी ने इस बात की पुष्टि की कि तीनों नौकर कोरोना से मुक्त हो गए हैं।

बोनी ने ट्विटर पर लिखा था, "मुझे यह जानकारी देते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे 3 स्टाफ मेंबर, जो कि कोविड-19 से संक्रमित थे, अब पूरी तरह ठीक हो चुके हैं। उनका टेस्ट नेगेटिव आया है। मेरी बेटियों का और मेरा टेस्ट पहले ही नेगेटिव आ चुका था। हमारा 14 दिन का होम क्वारैंटाइन पीरियड भी अब खत्म हो चुका है । अब हम नई शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Janhvi Kapoor revealed what her home situation was like after three members of their house staff were tested positive for coronavirus


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2UwSqjH

Comments