'सत्यमेव जयते 2' की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार जॉन और दिव्या, डायरेक्टर मिलाप जावेरी बोले- ' तैयार है अगले सीक्वल का आइडिया'

कभी ना रुकने वाली मुंबई को लॉकडाउन पीरियड ने 70 दिनों से ज्यादा तक थाम लिया था। मगर अब फिर सब कुछ पटरी पर आ रहा है। जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार भी अपनी अगली फिल्म सत्यमेव जयते 2की शूटिंग के लिएउत्साहित हैं। कोरोना से बचाव की वैक्सीन आए या ना आए, वह दोनों शूट करने को तैयार हैं। फिल्म के डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने खासतौर पर दैनिक भास्कर से इसकी पुष्टि की है। उन्होंने साथ ही प्रोड्यूसर्स की रणनीति भी शेयर की है।

क्या सत्यमेव जयते 2 का बजट कम होगा?

हमने स्क्रिप्ट लॉकडाउन से पहले ही तैयार कर ली थी। निखिल और मेरी भी जॉन के साथ काफी बातें होती रही हैं। मेरे ख्याल से बतौर को-प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी की एमए एंटरटेनमेंट और जॉन अब्राहम एंटरटेनमेंट का बहुत अच्छा साथ है। हम साथ में और भी बहुत कुछ कर रहे हैं। जॉन निखिल की अगली फिल्म गोरखा भी कर रहे हैं। उनके साथ मेरी हर दूसरे तीसरे दिन इन पूरे तीन महीनों में बात होती रही हैं। बजट के साथ मुझे नहीं लगता कोई समझौता होगा।

सबकी डेट्स यकीनन लीरही होगी?

इस फिल्म के लिए पूरी टीम एक्साइटेड है। लॉकडाउन पीरियड में पूरी टीम ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा काफी डिस्कशन किए। एक्शन से लेकर म्यूजिक आदि हर पहलुओं पर काफी विचार विमर्श किया गया। शूटिंग जल्द से जल्द रिज्यूम करने की हम पूरी तैयारी कर रहे हैं। यह तय किया जा रहा है कि पहले ड्रेमेटिक सीन होगा या फिर एक्शन। हम सिलसिलेवार तौर पर शेड्यूल तैयार कर रहे हैं। और साथ ही स्टार्स की तारीख ले रहे हैं। शूटिंग शुरू करने के लिए जॉन अब्राहम, दिव्या खोसला दोनों बहुत उत्साहित हैं।

कैसे शूट करेंगे एक्शन और डांस सीन?

हम सारे सेफ्टी मेजर्स के साथ एक्शन सीन शूट करेंगे। कम लोगों के साथ शूटिंग कैसे होगी ये हम प्लान कर रहे हैं। हम लोग यकीनन वीएफएक्स की मदद से क्राउड मल्टीप्लाई कर लेंगे। मैंने साथ ही सत्यमेव जयते 3 का आईडिया भी क्रैक कर लिया है। हम सेट पर पूरी तैयारी के साथ जाएंगे। प्रोड्यूसर्स गिल्ड या बाकी संगठनों ने जो भी स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर यानी एसओपी जारी किए हैं वह सब हम फॉलो करेंगे।

लॉकडाउन में जॉन अब्राहम की तैयारी कैसे हुईं?

जॉन ने वर्जिश करके काफी अच्छी बॉडी बना ली है। लॉकडाउन में उन्होंने बहुत मेहनत की है। मैंने इससे पहले भी कहा है कि जॉन सत्यमेव जयते 2 में इंक्रेडिबल हल्क की तरह नजर आएंगे। उस किस्म का एक्शन करने वाले हैं। वह अपने डोलों और बाजुओं से चीर-फाड़ करने वाले हैं।

क्या ए लिस्टर एक्टर्स भी शूटिंग करने के लिए तैयार हैं

बिल्कुल जॉन अब्राहम और दिव्या दोनों शूटिंग करने के लिए तैयार हैं । उनके अलावा अक्षय सर भी रेडी हैं। उन्होंने बीच में एक शार्ट फिल्म भी शूट की, उससे उन्होंने संदेश दिया कि काम पर चलना चाहिए। वैक्सीन हो ना हो शूट करने के लिए जॉन और दिव्या तैयार हैं। यकीनन हम सब पूरी सेफ्टी रखेंगे, पर काम पर जरूर लौटेंगे। सत्यमेव जयते टू की शूटिंग जल्द से जल्द शुरू करेंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
John and Divya ready to start shooting for 'Satyamev Jayate 2', director Milap Zaveri said - 'Ready next sequel idea'


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2UAKy0s

Comments