Box Office: सुपरहिट हो चुकी है Tanhaji, कुल कमाई जानकर होगी हैरानी

अजय देवगन और सैफ अली खान स्टारर तानाजी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. यह फिल्म इसी महीने दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक के साथ 10 जनवरी को रिलीज़ हुई थी लेकिन तानाजी के मुकाबले छपाक बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई जबकि तानाजी अभी भी दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है और यह अभी भी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अजय और सैफ के अलावा काजोल और शरद केलकर जैसे कई बड़े सितारे शामिल हैं.

Tanhaji movie
Tanhaji movie

मशहूर ट्रेड वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक तानाजी ने 13वें दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 7.72 करोड़ रूपये की कमाई की है. इसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 190.43 करोड़ रूपये हो गया है. इसके अलावा यह फिल्म विदेशों में भी काफी अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म के कुल वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो यह दुनियाभर में 250.78 करोड़ रूपये की कमाई कर चुकी है.


आपको बता दें, तानाजी को कुल 150 करोड़ रूपये के बजट में बनाया गया है. इस हिसाब से यह फिल्म 13वें दिन तक ही सिर्फ भारत में ही 40.43 करोड़ रूपये का प्रॉफिट कमा चुकी है. इसलिए फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट घोषित कर दी है. यदि फिल्म की कुल वर्ल्डवाइड कमाई के हिसाब से प्रॉफिट देखा जाए तो वह 100.78 करोड़ रूपये बनता है.

बता दें, तानाजी अभी भी सिनेमाघरों में जमकर कमाई कर रही है और फिल्म के प्रदर्शन को देखकर लग रहा है कि यह आने वाले हफ्ते में 250 करोड़ का आंकड़ा भी छू सकती है. यदि ऐसा होता है तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हो जाएगी और इसमें कोई दो राय नहीं हैं.

Comments