Box Office: इंटरनेशनल मार्केट में सबसे अधिक कमाई करने वाली पहली फिल्म बनी Tanhaji

फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाने वाले बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार अजय देवगन और सैफ अली खान इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म Tanhaji कि वजह से देश और दुनिया भर में काफी चर्चा में है.

जी हां क्योंकि दमदार अभिनय और मनोरंजन से भरपूर इस फिल्म को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. इसकी यह फिल्म देश और दुनियाभर के सिनेमाघरों में काफी अच्छी कमाई कर रही है.

Tanhaji movie
Tanhaji movie

अजय देवगन और सैफ अली खान को मुख्य भूमिका में लेकर बनी यह एक हिस्टोरिकल एक्शन फिल्म है जिसका निर्देशन ओम राउत और निर्माण भूषण कुमार ने किया है. इस फिल्म में अजय देवगन ने तानाजी मालुसरे और सैफ अली खान ने उदय भान सिंह राठौर की भूमिका निभाई है.

अजय देवगन और सैफ अली खान के अलावा इस फिल्म में काजोल, शरद केलकर और नेहा शर्मा भी नजर आ रही है.



जानकारी के लिए आप लोगों को बता दें कि इस फिल्म को भारत में 3880 और विदेशों में 640 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है. यह फिल्म जब से सिनेमाघरों में लगी हुई है तभी से यह दिन प्रतिदिन बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

मार्स बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म इंटरनेशनल मार्केट में अभी तक 10.62 मिलियन डॉलर (75.74 करोड़) की कमाई कर चुकी है. यह इस साल रिलीज हुई पहली बॉलीवुड फिल्म है जिसने इंटरनेशनल मार्केट में इतनी अधिक कमाई की है.



यदि आप लोगों को हमारी यह जानकारी अच्छी लगी हो तो आप हमें कमेंट कर अपना जवाब दे सकते हैं. इसी तरह की रोचक खबरों की जानकारी के लिए आप हमें फॉलो करें.

Comments