साउथ की Sarileru Neekevvaru फिल्म ने 10 दिन में 200 करोड़ की कमाई कर के रच दिया इतिहास

मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज हुई साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म सरिलेरु नीकेवरु ने बॉक्स ऑफिस पर पर एक बड़ा कारनामा कर दिखाया है। बता दे कि फिल्म 11 जनवरी को रिलीज हुई थी, जबकि उसके अगले ही दिन अल्लू अर्जुन की अला वैकुण्ठपुरमुलो भी रिलीज हुई थी। अला वैकुण्ठपुरमुलो फिल्म के बावजूद महेश बाबू की इस फिल्म की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर नही रुकी और फिल्म ने मात्र 10 ही दिन में बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया है।


Sarileru Neekevvaru (सरिलेरु नीकेवरु)
Sarileru Neekevvaru (सरिलेरु नीकेवरु)

सरिलेरु नीकेवरु महेश बाबू के करियर की ना सिर्फ सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है बल्कि सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म भी बन गई है। बता दे कि ये सरिलेरु नीकेवरु फिल्म के पूरे वर्ल्डवाइड का कलेक्शन है, यानि ये फिल्म इंडिया के साथ-साथ ओवरसीज में भी सफल साबित हुई है।



सरिलेरु नीकेवरु फिल्म में महेश बाबू को एक आर्मी मेजर की भूमिका में देखा जा रहा है, उनकी ये फिल्म एक्शन, रोमांस, कॉमेडी और ड्रामा जैसे एलिमेंट से भरपूर है। लोगों को उनकी ये फिल्म बेहद पसंद आ रही है, इस फिल्म में महेश बाबू के अपोजिट रश्मिका मंदाना को देखा जा रहा है। वहीं फिल्म में प्रकाश राज, विजया शांति, राजेन्द्र प्रसाद और मुरली शर्मा समेत कई अन्य बड़े कलाकारों को भी देखा जा रहा है।


Comments