छठे दिन प्रभास की 'साहो' फिल्म ने की दमदार कमाई, बॉलीवुड मे रच दिया इतिहास

प्रभास और श्रद्धा कपूर की हाल ही मे रिलीज फिल्म साहो बॉक्स ऑफिस पर हर दिन दमदार कमाई कर रही है। वैसे फिल्म को क्रिटिक्स से खराब रेटिंग मिली है, लेकिन खराब रेटिंग के बावजूद साहो धाकड़ कर रही है। फिल्म ने मात्र 5 ही दिन में पूरे वर्ल्डवाइड में 350 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया है। यानि फिल्म ने अपनी लागत हफ्ते भर के अंदर ही निकाल लिया है और अब इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर मुनाफा भी शुरु हो गया है।

बता दे कि ये फिल्म हिंदी में बाकी सभी भाषाओं से काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। जिसकी वजह से फिल्म को हिंदी में हिट बताया जा रहा है। वैसे इस फिल्म ने पांचवे दिन 9.10 करोड़ की कमाई कर के नेट 102.38 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। पांचवे दिन के बाद फिल्म ने छठे दिन भी शानदार कलेक्शन किया है।

वैसे छठे दिन प्रभास की इस फिल्म ने 8.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। छठे दिन की कमाई के बाद साहो फिल्म का कलेक्शन 110 करोड़ के आंकड़े पर पहुंच गया है। इस फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन को देखते हुए साहो को आधिकारिक तौर पर 2019 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया है।

साहो फिल्म को नार्थ इंडिया में दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। वहीं फिल्म को साउथ इंडिया में भी काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। लेकिन फिल्म की रफ्तार थोड़ी धीमी जरुर हो गई है। वैसे इस फिल्म से मेकर्स ने जितनी उम्मीदें जताई थी, फिल्म उनके उम्मीदों पर खरी नही उतर पाई।फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, अरुण विजय, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, टीनू आनंद और मंदिरा बेदी समेत अन्य कलाकारों को भी एक दमदार भूमिका में देखा जा रहा है। इस फिल्म का निर्देशन सुजीत ने किया है।

Comments