Box Office: मिशन मंगल और बाटला हाउस ने दी साहो को कड़ी टक्कर, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़

आपको बता दे इस समय बॉक्स ऑफिस पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म साहो इस बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा रही है. लेकिन हिंदी वर्जन में इस फिल्म को अक्षय की मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की बाटला हाउस साउथ की फिल्म साहो को कड़ी टक्कर दे रही है.

मिशन मंगल - 15 अगस्त के दिन रिलीज हुई अक्षय की यह फिल्म अभी भी टिकट खिड़की पर बेहतरीन कारोबार कर रही है. 29.16 करोड़ रुपए के साथ साल की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली यह फिल्म ने प्रभास की साहो को सोमवार को कड़ी टक्कर दी और 3.85 करोड़ रुपए की कमाई करने में कामयाब रही और इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 191.05 करोड़ पहुंचा गया है.

बाटला हाउस - जॉन अब्राहम की यह एक्शन थ्रिलर फिल्म अभी दर्शकों को पसंद आ रही है. निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित पहले दिन 15.55 करोड़ रुपए की ओपनिंग करने वाली इस फिल्म ने अपने 19 वें दिन 2.15 करोड़ की शानदार कमाई की है. इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 97.07 करोड़ पहुंच गया है. यह जल्द ही १०० करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.

साहो - साउथ के सुपरस्टार स्टार अभिनेता प्रभास की यह एक्शन थ्रिलर रोमांचक फिल्म क्रिटिक्स द्वारा निगेटिव रिव्यू मिलने के बावजूद भी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. इस फिल्म ने पहले दिन 24.40 करोड़, दूसरे दिन 25.20 करोड़, तीसरे दिन 29.48 करोड़ और चौथे दिन मिशन मंगल और बाटला हाउस से कड़ी टक्कर मिलने के बावजूद भी मार्स बॉक्स ऑफिस के ट्वीट के मुताबिक 14 करोड़ की कमाई करने में सफल रही है. इसी के साथ इस फिल्म का टोटल कलेक्शन तमिल, तेलुगु और हिंदी सहित सभी भाषाओं को मिलकर इंडिया में 270 करोड़ रुपए पहुंच गया है.

Comments