China Box Office: 2.0 ने तीसरे दिन की रिकॉर्डतोड़ कमाई, ऐसा करने वाले अक्षय बने पहले एक्टर

आपको बता दे इस समय देश और विदेश में हर जगह अक्षय कुमार का ही जलवा कायम है. एक तरफ जहां इंडिया में उनकी फिल्म मिशन मंगल अभी भी टिकट खिड़की पर बेहतरीन कारोबार कर रही है और अब तक यह फिल्म 193.14 करोड़ की कमाई कर चुकी है. वहीं दूसरी तरफ ६ सितम्बर को उनकी साइंस फिक्शन फिल्म 2.0 इस समय चाइना बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. मशहूर निर्देशक शंकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय और रजनी सर के साथ एमी जैकसन भी महत्वपूर्ण किरदार में है.
China Box Office: 2.0 ने तीसरे दिन की रिकॉर्डतोड़ कमाई, ऐसा करने वाले अक्षय बने पहले एक्टर

इसमें अक्षय ने एक से बढ़कर एक कई खतरनाक एक्शन सीन्स भी दिए है. इसमें अक्षय विलेन होते हुए भी लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही. वो इस फिल्म में मोबाइल टॉवर के रेडिएशन से हो रही पक्षियों की मौते के लिए लड़ते है.

पहले दिन 9.5 करोड़ रुपए की कमाई करने वाली इस फिल्म ने दूसरे दिन 5.15 करोड़ और तीसरे उछाल मारते हुए मार्स बॉक्स ऑफिस के ट्वीट के मुताबिक .9.85 करोड़ रुपए की कमाई की है. इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 24.5 करोड़ हो गया है. इसी के साथ 2.0 साल 2019 चीन में पहले वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इंडिया की पहली फिल्म बन गई है. अक्षय कुमार के फैंस लाइक और शेयर करे.

Comments