टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की फ़िल्म 'वॉर' की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ी, पढ़िए पूरी ख़बर

इस साल 2 अक्टूबर मौके पर बड़े बजट की फ़िल्म वॉर को रिलीज किया जा रहा है, जिसका डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद कर रहे है। दोस्तों इस फ़िल्म में ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ, वाणी कपूर और आशुतोष राणा जैसे कलाकार नज़र आएंगे।
टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की फ़िल्म 'वॉर' की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ी, पढ़िए पूरी ख़बर

फ़िल्म का ट्रेलर भी आ चुका है, जिसमे एक्शन को भर- भर के दिखाया गया है और इसे एक साथ 3 भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है। इस फ़िल्म के बीच काफी रोड़े एक-एक कर सामने आ रहे है। पहले तो इसी तारीख पर साउथ की मोस्ट अवेटेड मूवी Sye Raa Narshimha Reddy को रिलीज किया जा रहा है। इसके साथ ही एक और बड़ी मुसीबत इसके सामने आ गई है।

पिछले साल YRF ने ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान को रिलीज किया था, इस फ़िल्म के डिस्ट्रीब्यूटर को काफी घाटा हुआ था और उसका भरपाई करने से यशराज स्टूडियो ने मना कर दिया था ऐसे में अब डिस्ट्रीब्यूटर तैयार नही है फ़िल्म वॉर का राइट्स खरीदने के लिए वो इस फ़िल्म के मुकाबले नरसिम्हा रेड्डी को तवज्जो दे रहे है।

Sye Raa को हिंदी में डिस्ट्रीब्यूट करने वाले फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी भी पुरजोर कोशिश कर रहे है कि इस फ़िल्म को उत्तर भारत मे ज्यादा स्क्रीन मिले अगर YRF का ये मामला डिस्ट्रीब्यूटर के साथ नही सुलझता है तो वॉर बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप भी साबित हो सकती है क्योंकि इसे बड़े बजट में बनाई गई है।

Comments