जानिए कितने करोड़ रुपए की सम्पत्ति के मालिक है न्यूज़ीलैंड के कप्तान केन विलियमसन

इस रविवार को न्यूज़ीलैंड और इंग्लैंड के बीच विश्वकप 2019 का फाइनल मुकाबला खेला गया था आपको बता दें इस रोमांचक मुकाबले को जीत कर इंग्लैंड पहली बार विश्वकप का ख़िताब जीतने में सफल हुई है. लेकिन विश्वकप का खिताब जीतने के बाद भी सबसे ज्यादा चर्चा पूरे विश्व मे विश्वकप का ख़िताब हारने वाली टीम के कप्तान केन विलियमसन की हो रही है.
जानिए कितने करोड़ रुपए की सम्पत्ति के मालिक है न्यूज़ीलैंड के कप्तान केन विलियमसन

आपको बता दें केन विलियमसन की चर्चा का सबसे बड़ा कारण उनका व्यक्तित्व है क्योंकि पूरे विश्वकप में केन विलियमसन मात्र एक ऐसे कप्तान थे जिसका मैदान पर व्यवहार सबसे अच्छा था. वही फाइनल में हारने के बाद भी उनके चहरे पर मुस्कान नज़र आ रही थी यही वजह है कि केन विलियमसन ने अपने व्यक्तित्व से पूरी दुनिया का दिल जीत लिया है.

वही आपको बता दें केन विलियमसन को पूरे विश्वकप में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का अवार्ड भी दिया गया है इसलिए आज हम आपको न्यूज़ीलैंड के कप्तान केन विलियमसन से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने वाले हैं. आपको बता दें 8 अगस्त 1990 को जन्मे केन विलियमसन आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान भी है साल 2018 में सनराइजर्स हैदराबाद ने केन विलियमसन की कप्तानी में ही आईपीएल के फाइनल में अपनी जगह बनाई थी.

वही न्यूज़ीलैंड के कप्तान केन विलियमसन कुल सम्पत्ति की बात करे तो टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार केन विलियमसन 42 करोड़ रुपए की सम्पत्ति के मालिक है. वही आपको बता दें केन विलियमसन को हर साल आईपीएल खेलने के लिए 3 करोड़ रुपए सैलरी मिलती है वही न्यूज़ीलैंड क्रिकेट बोर्ड की ओर से भी उन्हें हर साल क्रिकेट खेलने के लिए 3.42 करोड़ रुपए सैलरी मिलती है.

Comments