अगस्‍त में लॉन्‍च हो सकता है सैमसंग का फोल्‍डेबल हैंडसेट, कंपनी ने पास किए सभी टेस्‍ट

स्‍मार्टफोन कंपनी सैमसंग का बहुप्रतीक्षित फोल्‍डेबल स्‍मार्टफोन गैलेक्‍सी फोल्‍ड ने फ्लाइंग कलर्स के साथ टेस्‍ट का लास्‍ट टेस्‍ट भी पास कर लिया है। कंपनी अब जल्‍द ही इसी लॉन्चिंग डेट का ऐलान कर सकती है। सैमसंग डिस्‍प्‍ले के उपाध्‍यक्ष किम सेयोंग-चेयोल ने इस बात की पुष्टि की थी कि गैलेक्‍सी फोल्‍ड की समस्‍या को ठीक कर लिया गया है और अब यह बाजार में आने के लिए पूरी तरह से तैयार है।
अगस्‍त में लॉन्‍च हो सकता है सैमसंग का फोल्‍डेबल हैंडसेट, कंपनी ने पास किए सभी टेस्‍ट

आपको बता दें कि गैलेक्‍सी फोल्‍ड को 26 अप्रैल को लॉन्‍च कियाजाना था लेकिन सैमसंग ने डिस्‍प्‍ले में समस्‍या आने के बाद इसके लॉन्‍च को डाल दिया गया था। कंपनी आने वाले नोट 10 सीरीज फोन के साथ अगले महीने अगस्‍त में लॉन्‍च कर सकती है। 7.3 इंच की प्राइमरी फ्लेक्‍सीबल एमोलेड डिस्‍प्‍ले है और इसके कवर पर एक सेकेंड्री 4.6 इंच स्‍क्रीन है। इसमें 7 एनएम क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 855 ओक्‍टाकोर प्रोसेसर है। यह 12 जीबी रैम और 512 जीबी इंटरनल स्‍टोरेज के साथ आएगा।

गैलेक्‍सी फोल्‍ड के कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्‍सल, 12 मेगापिक्‍सल और 12 मेगापिक्‍सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है। सेल्‍फी के लिए फोन में 10 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में कनेक्टिविटी को देखें तो इसमें वाईफाई, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स शामिल किए गए हैं।

Comments