जानिए कितने करोड़ रुपए की सम्पत्ति के मालिक है इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज बेन स्टोक्स

इस रविवार को न्यूज़ीलैंड और इंग्लैंड के बीच विश्वकप 2019 का फाइनल मुकाबला खेला गया था आपको बता दें इस रोमांचक मुकाबले को जीत कर इंग्लैंड पहली बार विश्वकप का ख़िताब जीतने में सफल हुई है. न्यूज़ीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेला गया यह मुकाबला अबतक का सबसे रोमांचक फाइनल मुकाबला था क्योंकि इस मुकाबले में टाई होने के बाद सुपर ओवर खेला गया था लेकिन वह भी टाई हो गया था जिसके पूरे मैच में सबसे ज्यादा बाउंड्री लगाने वाली टीम इंग्लैंड को जीता घोषित कर दिया गया था.
जानिए कितने करोड़ रुपए की सम्पत्ति के मालिक है इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज बेन स्टोक्स

आपको बता दें न्यूज़ीलैंड टीम के लिए यह लगातार दूसरा मौका है जब न्यूज़ीलैंड को विश्वकप के फाइनल में हार का सामना करना पड़ा है साल 2015 में भी ऑस्ट्रेलिया ने न्यूज़ीलैंड को हराकर विश्वकप का खिताब अपने नाम कर लिया था. आपको बता दें इस मुकाबले में इंग्लैंड की जीत के हीरो रहे विस्फोटक बल्लेबाज बेन स्टोक्स जिन्हें इस बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी दिया गया है इसलिए आज हम आपको बेन स्टोक्स से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने वाले हैं.

आपको बता दें बेन स्टोक्स अपना निजी जीवन राजाओ की तरह जीते है वही बेन स्टोक्स की कुल सम्पत्ति की बात करें तो अंग्रेजी वेबसाइट कोरा की रिपोर्ट के अनुसार बेन स्टोक्स 65 करोड़ रुपए की सम्पत्ति के मालिक है.

वही बेन स्टोक्स को हर साल क्रिकेट खेलने के लिए इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की ओर से 8.14 करोड़ रुपए मिलते है साथ ही आईपीएल में भी उन्हें राजस्थान रॉयल्स की ओर से 12.5 करोड़ रुपए सैलरी मिलती है.

Comments