मार्केट में खूब जोरों से बिक रहा है शाओमी का यह Smart AC, कीमत है मात्र इतनी!

 गर्मी का मौसम और AC की बात ना हो, ऐसा हो ही नहीं सकता, अगर आप भी अपने लिए एक अच्छा AC लेना चाहते है और आपकी बजट कम है तो आज हम आपको आपके बजट के हिसाब से सस्ता और बढ़िया AC बता रहे है जिसे हाल ही में चीनी इलेक्ट्रॉनिक्स और स्मार्टफोन ब्रैंड शाओमी ने भारत में अपना स्मार्ट एसी Mijia को लॉन्च किया है। आप इस AC को ऑनलाइन खरीद सकते है। इसके लिए आपको बाजार जाने की भी जरूरत नही है। साथ ही यह एसी दीवार पर आसानी से लगाया जा सकता है.
मार्केट में खूब जोरों से बिक रहा है शाओमी का यह Smart AC, कीमत है मात्र इतनी!

इस स्मार्ट एसी की खासियत कि बात करें तो इसके बॉडी को एंटी अल्ट्रा वॉयलट एबीएस पॉलीमर से बनाया गया है। कंपनी का दावा है कि इसके इस डिजाइन के लिए गुड डिजाइन गोल्ड अवार्ड से नवाजा गया है। इसके फ्रंट पैनल में एलईडी डिस्प्ले दिया गया है। यूजर्स आसानी से इसके तापमान को Mi होम ऐप से कंट्रोल कर सकेंगे। इसमें 1.5 बीएचपी का डीसी इनवर्टर कम्प्रैसर दिया गया है जो काफी एनर्जी इफिशिएंट है। साथ ही, इसमें एक एंटी बैक्टेरियल फिल्टर भी दिया गया है।

एसी 16 वर्ग मीटर से 21 वर्ग मीटर के कमरे को आसानी से ठंडा रख सकता है। इसमें 900 वॉट का इलेक्ट्रिक हीटर भी लगा है। जिसे आप सर्दियों में हीटर के तौर पर इस्तेमाल कर सकते हैं। इसकी मैक्सिमक कैपेसिटी 18 वर्ग मीटर से लेकर 23 वर्ग मीटर के कमरे को ठंडा रख सकता है। यह 1.5 टन की क्षमता वाला एयर कंडीशनर है। इसके अलाव इस AC में आपको 6 साल की वारंटी भी मिलेगा।

कीमत

भारत में इस AC की कीमत 22,300 रुपये रखी गई है।

Comments