अब मैसेज नहीं होंगे अवॉइड, व्‍हाट्सएप का नया फीचर करेगा आपको अलर्ट

पिछले कुछ दिनों में व्‍हाट्सएप ने अपने कई फीचर्स को अपडेट किया है। हाल ही में व्‍हाट्सएप ने अपने नए फीचर को लेकर घोषणा की है कि जल्‍द ही व्‍हाट्सएप का नया अपडेट आने वाला है। इस अपडेट में अब स्टिकर को लेकर नोटिफिकेशन दिखेंगे। कंपनी ने इस नए फीचर को स्टिकर नोटिफिकेशन प्रीव्‍यू नाम दिया है। इसे आईओएस के बीटा वर्जन में पहले ही दिया जा चुका है। यह 2.19.130 एंड्रॉयड बीटा अपडेट है। यह जानकारी डब्‍ल्‍यूबीटा इंफो ने दी है।
अब मैसेज नहीं होंगे अवॉइड, व्‍हाट्सएप का नया फीचर करेगा आपको अलर्ट

व्‍हाट्सएप ने गूगल प्‍ले बीटा प्रोग्राम के लिए नया अपडेट सबमिट किया है। आपको बता दें कि इसे जल्‍द ही एंड्रॉयड डिवाइस के लिए लाया जाएगा। अभी व्‍हाट्सएप किसी को स्टिकर भेजने पर नोटिफिकेशन में सिर्फ स्टिकर लिखा दिखाता है। आपको यह किसी ग्रुप में मैसेज भेजने या चैट करने पर दिखाई देता है। अब आपको सीधे स्टिकर दिखेंगे। हालांकि डब्‍ल्‍यूएबीटा इंफो के अनुसार व्‍हाट्सएप बीटा वर्ज 2.19.82 में डार्क मोड का कोड है पर इसे डिसेबल रखा गया है।

आपको बता दें कि महीनों पहले ही स्टिकर फीचर आया था। यह फीचर यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। लोग इमोजी के अलावा इस फीचर का चैट में प्रयोग किया जा रहा है। अब इसका प्रीव्‍यू दिखने से स्टिकर भेजना और भी ज्‍यादा आसान हो जाएगा।

Comments