जियो ग्राहकों के लिए आई बहुत बड़ी खुशखबरी, 1 साल के लिए फिर से मुफ्त हुई जियो की ये सर्विस

साल 2016 में टेलीकॉम जगत में कदम रखने वाली रिलायंस जियो ने आते ही पूरे देश भर में तहलका मचा दिया. जियो ने बिना किसी शुल्क के मुफ्त में 6 महीने तक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और इंटरनेट सेवा उपलब्ध कराई थी. जियो ने फ्री सेवा के बाद कम कीमत वाले सस्ते ऑफर्स ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराए हैं. जियो ने साल 2017 में 99 रुपए सालाना के जियो प्राइम मेंबरशिप की शुरुआत की थी. जिसके माध्यम से जियो ग्राहकों को जियो की प्रीमियम ऐप्स- जियो सिनेमा, जियो टीवी और अन्य ऐप्स के सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलते हैं.

जियो ग्राहकों के लिए आई बहुत बड़ी खुशखबरी, 1 साल के लिए फिर से मुफ्त हुई जियो की ये सर्विस
लेकिन साल 2018 में जियो ने इस सेवा को 1 साल के लिए सभी मौजूदा प्राइम मेंबर के लिए मुफ्त कर दिया. जियो ग्राहकों के लिए एक बार फिर से बड़ी खुशखबरी आई है. जियो ने एक बार फिर से जियो प्राइम मेंबरशिप सर्विस को मुफ्त कर दिया है. जिसे पिछले साल की तरह 1 साल के लिए मुफ्त कर दिया गया है.

अगर आप अपनी जियो सिम की प्राइम मेंबरशिप की जानकारी पाना चाहते हैं तो, इसके लिए माय जियो ऐप में जाएं. इसके बाद माय प्लान्स को चुने. यहाँ आपको आपकी जियो प्राइम मेंबरशिप को 1 साल बढ़ाने की जानकारी दी गयी होगी. जिसमें लिखा है, जियो प्राइम मेंबरशिप को एक साल मुफ्त एक्सेस करने का आवेदन दर्ज कर लिया गया है. आप एक और साल जियो प्राइम का लाभ पाते रहेंगे. जियो प्राइम मेंबरशिप का लाभ जियो के उन ग्राहकों को होगा जिनकी मेंबरशिप जल्द समाप्त होने वाली थी. जबकि नये ग्राहकों को इसके लिए 99 रुपए का रिचार्ज कराना होगा.


Comments