चीनी कंपनी ने लॉन्‍च किया ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप वाला बजट फोन, कीमत है 9,000 से कम

स्‍मार्टफोन कंपनी इंफिनिक्‍स ने अपना नया स्‍मार्टफोन एस4 भारत में लॉन्‍च कर दिया है। आपको बता दें कि इस स्‍मार्टफोन के चार कलर वेरिएंट मार्केट में उतारे गए हैं। इसमें तीन रियर कैमरे दिए गए है जिसकी कीमत 8,999 रुपए तय की गई है। इंफिनिक्‍स एस4 को कंपनी ने ग्‍लॉसी फिनिश के साथ पेश किया और इसके रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट स्‍कैनर दिया गया है।
चीनी कंपनी ने लॉन्‍च किया ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप वाला बजट फोन, कीमत है 9,000 से कम

इंफिनिक्‍स एस4 के स्‍पेशिफिकेशन की बात करें तो इस स्‍मार्टफोन में 6.2 इंच की एचडी डिस्‍प्‍ले दी गई है जिसका एक्‍सपेक्‍ट रेशियो 19.5:9 है। इसमें आईपीएस पैनल है और स्‍क्रीन डेन्सिटी 271 पिक्‍सल प्रति इंच है। इस स्‍मार्टफोन में वॉटर ड्रॉप स्‍टाइल नॉच दिया गया है। फोन में 3जीबी रैम के साथ 32 जीबी की इंटरनल स्‍टोरेज दी गई है जिसे माइ‍क्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। यह स्‍मार्टफोन एंड्रॉयड 9पाई बेस्‍ड एक्‍सओएस 5.0 पर चलता है। कंपनी ने इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी शामिल की है।
चीनी कंपनी ने लॉन्‍च किया ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप वाला बजट फोन, कीमत है 9,000 से कम

इस स्‍मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्‍सल का है ज‍बकि दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्‍सल का दिया गया है। वहीं इसका तीसरा सेंसर केवल 2 मेगापिक्‍सल का है। आपको बता दें कि कैमरे में फेस डिटेक्‍शन ऑटोफोकस और टच टु फोकस फीचर्स दिए गए हैं। इसमें आपको डुअल एलईडी फ्लैश मिलेगा।

वहीं सेल्‍फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्‍सल कैमरे को जगह दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें हेडफोन जैक और माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिया गया है। इस स्‍मार्टफोन के मार्केट में रेड, ब्‍लैक, ब्‍लू और पर्पल चार कलर उपलब्‍ध हैं। इसे आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से बुक कर सकते हैं।

Comments