तूफानी पारी खेलने वाले हेटमायर ने कोहली और एबी के लिए कही बड़ी बात, जानकर होगी बेहद खुशी

विराट की अगुवाई वाली टीम बैंगलोर का इस सत्र में प्रदर्शन बेहद निराशजनक रहा है। आईपीएल 2019 में खराब शुरूआत के बाद लगातार 6 मैच गंवा दिए। इस सीजन में विराट की टीम ने 14 मैच खेले है तथा 5 जीते एवं 8 हारे है। बीते शनिवार को खेले गए SRH के खिलाफ मुकाबले में RCB ने हैदराबाद को मात देकर प्लेऑफ की रेस बेहद रोमांचक कर दी है। जाते जाते RCB ने SRH का खेल बिगाड़ दिया है।

तूफानी पारी खेलने वाले हेटमायर ने कोहली और एबी के लिए कही बड़ी बात, जानकर होगी बेहद खुशी
टॉस जीतकर कप्तान कोहली ने पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुई SRH ने 7 विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में 175 रन बनाये उनकी तरफ से कप्तान केन विलियमसन ने 43 गेंदों में 70 रन की तूफानी पारी खेली। इसके अलावा गुप्टिल ने 30, शंकर ने 27 तथा साहा ने 20 रन बनाये। RCB की तरफ से सबसे सफल वाशिंगटन सुंदर रहे जिन्होंने 3 विकेट लिए।

176 रन के जवाब में खराब शुरुआत के बाद रॉयल चैलेंजर्स की तरफ से शिमरॉन हेतमायर सुर गुरकीरत मान ने शतकीय साझेदारी बनाकर टीम को जीत दिलाई। हेतमायर ने 75 एवं गुरकीरत सिंह मान ने 65 रन बनाये। RCB ने 4 गेंद शेष रहते 4 विकेट से मैच जीता।
RCB की जीत के हीरो रहे शिमरॉन हेतमायर ने इंटरव्यू के दौरान विराट और एबी के लिये यह बात कहकर सबका दिल जीत लिया है।

हेटमायर ने कहा- इस सीजन मेरे लिए थोड़ा मुश्किल रहा। यहाँ का वातावरण और आईपीएल मेरे लिए अनुकूल नहीं रहा, मुझे परेशानी झेलनी पड़ी। उन्होंने आगे बोलते हुए कहा की उन्होंने टीम मैनेजमेंट से बात की, उन्होंने कहा की मैच का आनंद लो।
मैने दिमाग को साफ किया और अपनी रणनीति के अनुसार उस पर काम किया। आईपीएल का मेरा अनुभव शानदार रहा है। मैने विराट कोहली और एबी से बहुत कुछ सीखा। हमारी टीम का कोचिंग स्टाफ भी बेहतरीन है यहां से मुझे काफी सीखने को मिला।

Comments