हॉट सीन देने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं यह 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस

बॉलीवुड की फ़िल्में पूरी दुनिया में लोग करते हैं पसंद. आजकल की फिल्मों में हॉट सीन एक मामूली से बात हो गया हैं परन्तु कुछ एक्ट्रेस हॉट सीन देने में बहुत कतराती हैं. दूसरी और कुछ ऐसी एक्ट्रेस भी हैं जो हॉट सीन देने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं तो आज हम आपको उन्ही की बात करने वाले हैं. तो चलिए देखिए बॉलीवुड की 5 एक्ट्रेस जो हॉट सीन के लिए हमेशा तैयार रहती हैं.

Shraddha Kapoor

Shraddha Kapoor
बॉलीवुड में Shraddha Kapoor 'आशिकी 2' जैसी फ़िल्में कर चुकीं हैं जिनमें हॉट सीन बहुत सारे हैं. हॉट सीन के मामले में Shraddha Kapoor पीछे नही रहती.

Alia Bhatt

Alia Bhatt
Alia Bhatt इस समय बॉलीवुड की सबसे यंग एक्ट्रेस हैं. Alia Bhatt भी हॉट सीन देने में हमेशा तैयार रहती हैं. 

Yami Gautam

Yami Gautam
Yami Gautam हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं परन्तु बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं. हॉट सीन करने के लिए Yami Gautam हमेशा तैयार रहती हैं. बहुत सारी फिल्मों में हॉट सीन करती हुई नजर आ चुकी हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस Yami Gautam.

Kriti Sanon

Kriti Sanon
Kriti Sanon ने मॉडलिंग से अपनी कैरियर की शुरुआत की थी. परन्तु फिर बॉलीवुड फिल्मों में काम मिलने पर Kriti Sanon काफी मशहूर हो गयी. हॉट सीन देने में भी Kriti Sanon हमेशा ही तैयार रहती हैं.

Disha Patani

Disha Patani
Disha Patani अभी बॉलीवुड में काफी नई एक्ट्रेस हैं परन्तु अपनी शानदार फिल्मों से सबका दिल जीत रही हैं. Disha Patani भी फिल्मों में हॉट सीन देने के लिए हमेशा ही तैयार रहती हैं.

तो यह थी बॉलीवुड की 5 एक्ट्रेस जो हॉट सीन देने के लिए हमेशा ही तैयार रहती हैं.

Comments