11 जून को होगा इंतजार खत्‍म, सैमसंग लॉन्‍च करेगी अपना ये शानदार फोन

देश में हर कोई सैमसंग गैलेक्‍सी एम40 का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। कंपनी ने गैलेक्‍सी एम40 को अपनी भारतीय वेबसाइट पर लिस्‍ट कर दिया है। फोन में इनफि‍निटी ओ डिस्‍प्‍ले पैनल और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। गैलेक्‍सी एम40 के पिछले हिस्‍से पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। सैमसंग गैलेक्‍सी एम40 को भारत में 11 जून को लॉन्‍च किया जाएगा। एम सीरीज में सैमसंग का यह नया स्‍मार्टफोन होगा। इससे पहले कंपनी गैलेक्‍सी एम10, गैलेक्‍सी एम20 और गैलेक्‍सी एम30 मॉडल को पेश कर चुकी है।
11 जून को होगा इंतजार खत्‍म, सैमसंग लॉन्‍च करेगी अपना ये शानदार फोन

गैलेक्‍सी एम40 मिड सेगमेंट का फोन है और इसकी भारत में कीमत 20,000 रुपए होगी। इसकी बिक्री अमेजन इंडिया और सैमसंग ऑनलाइन स्‍टोर पर की जाएगी। सैमसंग की वेबसाइट पर जारी किए गए टीजर के मुताबिक यह फोन इनफिनिटी ओ डिस्‍प्‍ले, स्‍नैपड्रैगन 600 सीरीज प्रोसेसर और ट्रिपल रियर कैमरा से लैस होगा।

गैलेक्‍सी एम40 के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप का प्राइमरी सेंसर 32 मेगापिक्‍सल का होगा। यह स्‍मार्टफोन ऐसा पहला मॉडल होगा जो स्‍क्रीन साउंड टेक्‍नोलॉजी के साथ आएगा। पुरानी रिपोर्ट्स के अनुसार सैमसंग गैलेक्‍सी एम40 को एसएम-एम405एफ मॉडल नंबर के साथ गीकबेंच पर लिस्‍ट किया गया था। तब यह बात सामने आई थी कि गैलेक्‍सी एम40 में स्‍नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर, 6जीबी रैम और एंड्रॉयड पाई जैसे स्‍पेसि‍फि‍केशंस होंगे। यह फोन 128जीबी स्‍टोरेज के साथ आएगा। इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी होगी।

Comments