शर्मनाक हार के बाद धोनी ने कह दी ऐसी बात कि मांजरेकर को बोलना पड़ा 'ऐसा मत बोलिये'

आईपीएल के फाइनल में मुंबई इंडियंस का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स से हुआ। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 149 रन बनाये। चेन्नई की शुरुआत शानदार रही लेकिन उनके बाद बीच के ओवर में उन्होंने लगातार विकेट खोये और एक रन से मैच हार गये।
शर्मनाक हार के बाद धोनी ने कह दी ऐसी बात कि मांजरेकर को बोलना पड़ा 'ऐसा मत बोलिये'

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए शेन वाटसन ने 80 रनों की पारी खेली और 80 रनों की बदौलत चेन्नई को बिल्कुल जीत की कगार पर पहुंचा दिया। अंतिम ओवर में जीत के लिए जहां 9 रन की आवश्यकता थी। वहां मलिंगा की गेंदबाजी ने पूरे मैच को पलट कर रख दिया और अंतिम ओवर में रन नहीं बनने नहीं दिए।

इस मैच में टॉस जीतकर मुंबई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 148/8 का स्कोर बनाया। दिल्ली की तरफ से कीरोन पोलार्ड ने 25 गेंद में 41 रन की विस्फोटक पारी खेली, जिसमें 3 चौके और 3 छक्के शामिल है। मैच के बाद धोनी इस हार से काफी निरास दिखे।

उन्होंने प्रेजेंटेशन के दौरान कहा कि इस तरह की हार से आहात होता हूँ। हमने गलतियां की मुंबई ने भी गलतियां की लेकिन वे मैच जीत गए। जब कोई खिताब छीनकर ले जाता है तो आहात होना स्वाभाविक है। धोनी के इस बात पर मांजरेकर ने बोला-आप ऐसा मत बोलिए आईपीएल में आपका शानदार प्रदर्शन रहा है और अगले साल भी आप खिताब के दावेदार रहेंगे।

Comments