फ्लिपकार्ट पर आसुस जेनफोन 6 हुआ लिस्‍ट, जल्‍द होगा भारत में लॉन्‍च

आसुस ने अपने फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन को भारत में उतारने की तैयारी कर ली है। फोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर लिस्‍ट किया गया है। आसुस जेनफोन6 के लिए अलग वेबपेज को फ्लिपकार्ट पर लाइव कर दिया गया है। फ्लिपकार्ट पर आसुस जेनफोन 6 को अहम फीचर्स और स्‍पेशिफिकेशन के साथ लिस्‍ट किया गया है। इस पेज पर दावा किया है कि फोन जल्‍द मार्केट में आएगा। उम्‍मीद है कि आने वाले दिनों में फ्लिपकार्ट पर रजिस्‍ट्रेशन की प्रक्रिया भी शुरू हो जाएगी। इस स्‍मार्टफोन की खासियत है इसका फोन फ्लिप कैमरा मॉड्यूल।
फ्लिपकार्ट पर आसुस जेनफोन 6 हुआ लिस्‍ट, जल्‍द होगा भारत में लॉन्‍च

आसुस जेनफोन6 के स्‍पेशिफिकेशन की बात करें तो यह हैंडसेट 9 एंड्रॉयड पाई पर आधारित जेन यूआई 6 पर चलता है। कंपनी ने वादा किया है कि इस स्‍मार्टफोन को एंड्रॉयड क्‍यू और एंड्रॉयड आर में अपग्रेड किया जाएगा। आसुस जेनफोन 6 में 6.4 इंच का फुल एचडी प्‍लस आईपीएस स्‍क्रीन है जिसका आस्‍पेस्‍ट रेशियो 19.5:9 है। आसुस जेनफोन 6 में ऑक्‍टा कोर क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर, 8 जीबी तक रैम ऐड्रेनो 640 जीपीयू का प्रयोग हुआ है।

इस स्‍मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल कैमरा सेटअप है जिसमें 48 मेगापिक्‍सल का प्राइमरी सेंसर है वहीं 13 मेगापिक्‍सल का सेकेंड्री अल्‍ट्रा-वाइड एंगल कैमरा है। आसुस ब्रांड के इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी है। हैंडसेट में कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी टाइप सी, एनएफसी, वाईफाई, ब्‍लूटूथ और जीपीएस शामिल किया गया है। इसके अलावा नो‍टिफिकेशन के लिए एलईडी लाइट दी गई है।

आसुस जेनफोन6 के 6जीबी/64जीबी वेरिएंट की कीमत 499 यूरो(39,100 रुपए) होगी। इसके अलावा 6जीबी/128जीबी स्‍टोरेज वेरिएंट की कीमत 559 यूरो(लगभग 43,800 रुपए) होगी। वहीं इसका टॉप वेरिएंट 8जीबी/256जीबी स्‍टोरेज की कीमत 599 यूरो (लगभग 47,000 रुपए) होगी।

Comments