एप्‍पल ने लॉन्‍च किया 256GB स्‍टोरेज वाला अपग्रेडेड आईपॉड टच 2019, कीमत है इतनी

एप्‍पल कई सालों बाद अपने आई पॉड को अपग्रेड कर रही है। 2015 में आया आई पॉड टच को एप्‍पल ने अपग्रेड कर दिया है। आपको बता दें कि डिवाइस का डिजाइन अधिकतर सेम ही है। नया आईपॉड टच, एप्‍पल ए10 फ्यूजन चिपसेट के साथ आया है। इस चिपसेट को आईफोन 7 में देखा गया है। इसमें ग्रुप फेसटाइम कॉल्‍स और एआरकिट ऑगमेंटेड रियलिटी एप्‍स का सपोर्ट मौजूद है। कंपनी का दावा है कि नए आईपॉड टच में पहले के मॉडल के मुकाबले 2एक्‍स सीपीयू स्‍पीड और 3एक्‍स जीपीयू स्‍पीड मिलेगी।
एप्‍पल ने लॉन्‍च किया 256GB स्‍टोरेज वाला अपग्रेडेड आईपॉड टच 2019, कीमत है इतनी

इस आईपॉड टच के स्‍टोरेज फीचर में बड़ा चेंज किया गया है। कंपनी अब डिवाइस में 256जीबी स्‍टोरेज ऑफर कर रही है। आपको बता दें कि एप्‍पल ने हाल ही में घोषणा की है कि एप्‍पल आर्केड गेमिंग सब्‍सक्रिप्‍शन सेवा नए आईपॉड टच में मिलेगी। इसमें 5इंच रेटिना डिस्‍प्‍ले, बड़ा बॉटम और टॉप बेजल्‍स, होम बटन्‍स, फ्रंट और बैक कैमरा उपलब्‍ध है।

एप्‍पल कंपनी के प्रोडक्‍ट मार्केटिंग के वाइस प्रेसिडेंट ग्रेग जोसविक का कहना है कि आईपॉड टच का अल्‍ट्राथिन और लाइटवेट डिजाइन इसे गेम्‍स और म्‍यूजिक के लिए बेहतर है। आईपॉड टच के 32जीबी स्‍टोरेज वेरिएंट की कीमत भारत में 18,900 रुपए से शुरू है। इसके अलावा नए आईपॉड में 128 जीबी स्‍टोरेज का वेरिएंट भी है जिसकी कीमत 28,900 रुपए है। इसके अलावा 256 जीबी आईपॉड टच की कीमत 38,900 रुपए है।

Comments