राजाओं की तरह ज़िंदगी जीते है आंद्रे रसेल, जानिए कितने करोड़ की सम्पत्ति के है मालिक

आईपीएल 2019 मुंबई इंडियंस की जीत के साथ खत्म हो चुका है 23 मार्च को शुरू हुए आईपीएल 2019 के फाइनल मुकाबला रविवार को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया था. इस रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को एक रन से हराकर आईपीएल का ख़िताब अपने नाम कर लिया है जिसके बाद सोमवार को मुंबई में मुंबई इंडियंस की टीम का जोरदार स्वागत किया गया है.

राजाओं की तरह ज़िंदगी जीते है आंद्रे रसेल, जानिए कितने करोड़ की सम्पत्ति के है मालिक
लेकिन आज हम आपको आईपीएल 2019 के सबसे चर्चित खिलाड़ी आंद्रे रसेल के जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने वाले है आपको बता दें आंद्रे रसेल को आईपीएल 2019 में मोस्ट वैलुएबल प्लेयर का अवार्ड भी दिया गया है. वेस्टइंडीज के रहने वाले आंद्रे रसेल ने इस साल आईपीएल में खेले गए 14 मुकाबलों में 510 रन बनाए थे साथ ही वह ऑरेंज कैप की सूची में भी पांचवे स्थान पर थे वही आंद्रे रसेल ने आईपीएल में बल्लेबाजी के साथ साथ गेंदबाजी में भी कुल 11 विकेट हासिल किए थे.

आपको बता दें कोलकाता नाइट राइडर्स के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने इस साल आईपीएल में सबसे ज्यादा छक्के मारे है उन्होंने पूरे आईपीएल सीजन में कुल मिलाकर 52 छक्के अपने नाम किए हैं.

वही आपको बता दें आंद्रे रसेल अपना निजी जीवन राजाओं की तरह जीते है उन्हें आईपीएल खेलने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से 7 करोड़ रुपए सैलरी मिलती है. वही आंद्रे रसेल की कुल सम्पत्ति की बात करें तो अंग्रेजी वेबसाइट कोरा के अनुसार कोलकाता नाइट राइडर्स के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल 38 करोड़ रुपए की सम्पत्ति के मालिक है.

Comments