विश्वकप 2019 में इन चार भारतीय खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नज़र

आईपीएल 2019 अब खत्म हो चुका है वही सभी भारतीय खिलाड़ी इस समय आईपीएल खत्म होने के बाद छुट्टियां मना रहे है क्योंकि 22 मई को भारतीय टीम को इंग्लैंड में होने वाले विश्वकप के इंग्लैंड रवाना होने है. आपको बता दें इस साल भारतीय टीम विश्वकप जीतने की सबसे प्रबल दावेदार मानी जा रही है इसलिए आज हम आपको उन चार खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले है जिन पर सभी खेल प्रेमियों की नज़र रहने वाली है.
विश्वकप 2019 में इन चार भारतीय खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नज़र

1. हार्दिक पांड्या - भारतीय टीम का यह हरफनमौला खिलाड़ी इस समय बेहतरीन फॉर्म में है हार्दिक पांड्या ने इस साल आईपीएल में भी बेहद शानदार प्रदर्शन किया है. वही आईपीएल में मुंबई इंडियंस की जीत में भी हार्दिक पांड्या का बड़ा योगदान रहा था

2. महेंद्र सिंह धोनी - इस साल की शुरुआत से ही महेंद्र सिंह धोनी के खेल में काफी बदलाव देखने को मिला है. वही आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स को फाइनल तक पहुंचने में भी महेंद्र सिंह धोनी का ही बड़ा योगदान रहा था.

3. मोहम्मद शमी - मोहम्मद शमी इस साल बेहद अच्छा प्रदर्शन कर रहे है इंग्लैंड की तेज गेंदबाजी वाली पिचों पर मोहम्मद शमी जैसे गेंदबाज अकेले अपने दम पर भारतीय टीम को जीत दिला सकते है.

4. केएल राहुल - भारतीय टीम के युवा विस्फोटक बल्लेबाज केएल राहुल इस दिनों बेहतरीन फॉर्म में चल रहे है इस साल आईपीएल में भी उन्होंने बेहद शानदार प्रदर्शन किया था. वही कई दिग्गज द्वारा नंबर चार पर बल्लेबाजी करने के लिए केएल राहुल को ही सबसे बेहतर विकल्प बताया जा रहा है.

Comments