अब आप एक साथ 30 ऑडियो फाइल कर सकेंगे सेंड, व्‍हाट्सएप ला रहा है ये नया फीचर

व्‍हाट्सएप ने नए यूजर इंटरफेस(यूआई) के साथ ऑडियो पिकर फीचर पेश किया है जिससे यूजर को एक बार में 30 ऑडियो फाइल्‍स भेजने की सुविधा मिलेगी। वेबईटीएइंफो ने बताया कि व्‍हाट्सएप ने हाल ही में ऑडियो पिकर फीचर पेश किया है। इससे ऑडियो को सेंड करने से पहले प्‍ले करने और एक से अधिक ऑडियो फाइल्‍स भेजने की सुविधा प्रदान करता है। आपको बता दें कि इससे पहले यूजर्स एक बार में केवल एक ही ऑडियो फाइल सेंड कर सकते थे।

whatsapp
यह एप बहुप्रपीक्षित आईपैड सपोर्ट पर पहले से ही काम कर रहा है जिसका टच आईडी सपोर्ट, स्प्लिट-स्‍क्रीन और लैंडस्‍केप मोड जैसे फीचर्स पर परीक्षण हो रहा है। यह नया ऑडियो फीचर व्‍हाट्सएप के 2.19.89 बीटा अपडेट में आया है।

आपको बता दें कि अपने प्‍लेटफॉर्म पर फर्जी खबरों के फैलने की घटनाओं को कम करने के लिए व्‍हाट्सएप फॉरवाडिग इंफो और फ्रीक्‍वेंटली फॉरवार्डेड मैसेज नामक दो फीचर्स का परीक्षण कर रहा है। इससे यूजर्स को पता चल जाएगा कि यह मैसेज कितनी बार भेजा जा चुका है।

कोई मैसेज चार बार से अधिक बार भेजने के बाद वह फ्रीक्‍वेंटली फॉरवार्डेड मैसेज हो जाता है। व्‍हाट्सएप पर भारत में फिलहाल कोई मैसेज अधिकतम पांच बार फॉरवर्ड किया जा सकता है।

Comments