Top 5 Actress Who Smoking In Real Life

सिनेमा में हमने बहुत बार देखा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस स्मोकिंग करती हैं. वैसे तो स्मोकिंग करना सेहत के लिए बहुत ही हानिकारक है परन्तु लोग फिर भी स्मोकिंग करते हैं. अभी हम आपको बताने वाले हैं उन 5 एक्ट्रेस के बारे में जो कि अपनी रियल लाइफ में भी हैं स्मोकिंग करने की आदत. तीसरी एक्ट्रेस है सबकी चहेती, तो चलिए जानतें हैं.

Sushmita Sen 


Sushmita Sen  smoking
बॉलीवुड एक्ट्रेस Sushmita Sen ओनी रियल लाइफ में भी करती हैं स्मोकिंग. फिल्मों में हमने Sushmita Sen को बहुत बार स्मोकिंग करते हुए देखा ही है.

 Rani Mukherjee 

 Rani Mukherjee  smoking

फिल्मों में हमने देखा है कि Rani Mukherjee स्मोकिंग करती हैं परन्तु जो फिल्मों में होता है वैसे रियल लाइफ में होना मुश्किल हैं, परन्तु अपनी रियल लाइफ में भी Rani Mukherjee करती हैं स्मोकिंग.

 Preity Zinta 

 Preity Zinta Smoking

अपनी रियल लाइफ में Preity Zinta स्मोकिंग बहुत करती हैं. हालाँकि इनके चाहने वाले बहुत हैं और यह सबकी चहेती भी हैं क्योंकि यह आईपीएल में भी एक्टिव रहती हैं.

 Ameesha Patel

Ameesha Patel Smoking

 अपनी रियल लाइफ में स्मोकिंग के मामले में Ameesha Patel भी नही है पीछे. रियल लाइफ में भी Ameesha Patel स्मोकिंग बहुत करती हैं.

 Manisha Koirala


Manisha Koirala Smoking
 Manisha Koirala भी अपनी रियल लाइफ में बहुत स्मोकिंग करती हैं. हालाँकि हमने इन्हें फिल्मों में बहुत कम स्मोकिंग करते हुए देखा है.

 तो यह थी वह 5 एक्ट्रेस जो कि अपनी रियल लाइफ में भी करती है स्मोकिंग. तो आपको कैसी लगी यह एक्ट्रेस और उनकी यह आदत, कमेन्ट करके जरुर बताना.
1 2 3

Comments