बुरी खबर: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल में अब नही नजर आएंगी दया बेन, जानिए वजह


टीवी का मशहूर कॉमेडी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' हम सभी लोग बहुत पसंद करते हैं. काफी समय से यह सीरियल चलता आ रहा है. लोग इस सीरियल को बहुत पसंद करते हैं क्योंकि इस सीरियल में कॉमेडी के साथ बहुत कुछ सीखने को भी मिलता है. अब खबरें आ रही हैं कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन का रोल करने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी अब सीरियल में नही आएँगी नजर.

बुरी खबर: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल में अब नही नजर आएंगी दया बेन, जानिए वजह
आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल के प्रोड्यूसर असित कुमार ने नई दया बेन की तलाश भी जारी कर दी है, इसके लिए ऑडिशन भी शुरू हो गये हैं. दया बेन का एक्ट करने वाली दिशा वकानी सीरियल में न नजर आने का यह कारण बताया जा रहा है.

 दरअसल प्रोड्यूसर असित कुमार ने कहा कि दिशा वकानी को हमने कुछ दिनों की छुट्टी दी थी परन्तु अब अभी तक शो में वापिस नही लौट रही, इसीलिए अब हम और इंतजार नही कर सकते. अब हम लोगों के लिए नया दया बेन लाने वाले हैं. तो यह था प्रोड्यूसर असित कुमार का बयान.

 दिशा वकानी ने 2015 में एक चार्टर्ड अकाउंटेंट मयूर पाडिया, जो कि मुंबई कर रहने वाले हैं उनसे की थी शादी. 2017 में दिशा ने बेटी को जन्म दिया जिसके चलते दिशा छुट्टी पर गयी हुई हैं.
आपको बता दें कि दिशा वकानी सितम्बर 2017 से छुट्टी पर गयी हुए हैं और अभी तक भी शो में वापिस नही आई हैं. अब देखने वाली बात यह होगी कि कौन होगी नया दया बेन और क्या वह दिशा वकानी का भरपाई कर पाएगी.
1 2 3

Comments