Redmi फैंस के लिए आई खुशखबरी, 10 हजार रुपए में लॉन्‍च होगा 32MP सेल्‍फी कैमरा वाला ये फोन

चीन की स्‍मार्टफोन कंपनी शाओमी भारत में नंबर वन ब्रांड बने रहने के लिए निरंतर बजट सेगमेंट में शानदार स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर रही है। इसी कड़ी में अब कंपनी जल्‍द ही भारत में रेडमी वाई3 स्‍मार्टफोन को लॉन्‍च करने की तैयारी में है। शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्‍टर मनु कुमार जैन ने बुधवार को ट्विटर पर रेडमी के नए आने वाले फोन के साथ एक नया वीडियो पोस्‍ट किया है।

 रेडमी वाई3
इस पोस्‍ट में उन्‍होंने संकेतों में यह खुलासा किया है कि जल्‍द ही वाई सीरीज का नया फोन आने वाला है, इससे यह स्‍पष्‍ट हो गया है कि यहां रेडमी वाई3 की ही बात हो रही है। उन्‍होंने लिखा है कि उनके हाथ में जल्‍द लॉन्‍च होने वाला रेडमी का नया फोन है और यह बहुत शानदार है। इसमें सेल्‍फी फोकस्‍ड कैमरा है और इसके परिणाम बहुत आकर्षक हैं। उन्‍होंने इस पोस्‍ट में लिखा है कि नए फोन के साथ शाओमी इंडिया के 32 सहकर्मियों के साथ 32 पिक्‍चर्स खीचीं गई हैं, बताइए क्‍यों? इससे संकेत मिलता है कि रेडमी वाई3 में 32 मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी कैमरा हो सकता है।


मीडिया में लीक हुई जानकारी से यह पहले ही पता चल चुका है कि शाओमी रेडमी वाई3 पर काम कर रही है और इसे बजट सेगमेंट में 10,000 रुपए प्राइस टैग के साथ लॉन्‍च किया जा सकता है। रेडमी वाई3 भारत में रेडमी वाई2 का उत्‍तराधिकारी होगा। सेल्‍फी फोकस्‍ड रेडमी वाई2 को पिछले साल लॉन्‍च किया गया था और इसमें 16 मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी कैमरा है। रेडमी वाई3 में इससे बेहतर कैमरा होने की बात कही जा रही है।


लीक हुई जानकारी में यह भी पता चला है कि रेडमी वाई3 वाईफाई 802.11बी/जी/एन सपोर्ट के साथ आएगा और यह एंड्रॉयड 9.0 पाई आधारित एमआईयूआई 10 आउट-ऑफ-द-बॉक्‍स पर रन करेगा। रेडमी वाई3 में क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 632 चिपसेट हो सकता है। वर्तमान में रेडमी वाई2 का 3जीबी रैम व 32जीबी स्‍टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपए है। इसमें ओक्‍टाकोर क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर है।

Comments