Realme 3 Pro का कैमरा है शानदार, कंपनी के सीईओ ने लॉन्चिंग के बारे में किया नया खुलासा

चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी के नए आने वाले स्‍मार्टफोन रियलमी 3 प्रो के बारे में खुद कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने एक नया खुलासा किया है। सेठ ने रियलमी 3 प्रो के कैमरे से खीचीं गई तीन पिक्‍चर्स को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्‍होंने रियलमी 3 प्रो के लॉन्चिंग स्‍थल के बारे में भी खुलासा किया है। माधव ने बताया कि रियलमी 3 प्रो को दिल्‍ली यूनिवर्सिटी के स्‍टेडियम ग्राउंड में आयोजित होने वाले इवेंट में लॉन्‍च किया जाएगा।

Realme 3 Pro
माधव सेठ ने अपने ट्विटर हैंडल पर तीन पिक्‍चर शेयर किए हैं और ये तीनों पिक्‍चर रियलमी 3 प्रो के रियर कैमरा से खीचीं गई हैं। इन तीनों पिक्‍चर्स के कॉर्नर पर शॉट ऑन रियलमी 3 प्रो का वाटरमार्क साफ देखा जा सकता है।


इससे पहले मार्च में, रियलमी 3 को लॉन्‍च करते हुए माधव सेठ ने घोषणा की थी कि रियलमी 3 प्रो को अप्रैल में लॉन्‍च किया जाएगा और यह रेडमी नोट 7 प्रो को सीधे टक्‍कर देगा। हालांकि रियलमी ने अभी तक अपने इस नए डिवाइस के बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी सार्वजनिक नहीं की है।

कुछ रिपोर्ट में रियलमी 3 प्रो के स्‍पेसिफ‍िकेशंस के लीक होने की बात कही गई है। इन लीक्‍स के मुताबिक रियलमी 3 प्रो में 10एनएम ओक्‍टा-कोर क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर के साथ सोनी आईएमएक्‍स519 कैमरा सेंसर होगा। यह वही सेंसर है, जिसका इस्‍तेमाल वनप्‍लस 6टी में भी किया गया है। लीक से यह भी पता चला है कि रियलमी 3 प्रो को अप्रैल के तीसरे सप्‍ताह में लॉन्‍च किया जाएगा।


मीडिया रिपोर्ट में यह भी खुलासा किया गया है रियलमी 3 प्रो वीओओसी 3.0 फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा, जो केवल 25 मिनट में डिवाइस को 75 प्रतिशत से ज्‍यादा चार्ज करने में सक्षम होगा। लीक में यह भी दावा किया गया है कि यह फोन तीन कलर और स्‍टोरेज वेरिएंट में आएगा। रियलमी 3 प्रो 4जीबी रैम/32जीबी रोम, 4जीबी रैम/64जीबी रोम और 6जीबी रैम/64जीबी रोम वेरिएंट में आएगा।

Comments