एक्टर मिलिंद सोमन ने 25 साल छोटी लड़की से की थी शादी, जानिए वजह

अक्सर सुनने में आता है कि प्यार अंधा होता है जो कि हमें कई बार देखने को मिल भी जाता है.यही कारण था जो एक्टर मिलिंद सोमन ने अंकिता कोंवर से शादी की थी. अब एक्टर मिलिंद सोमन की बात करें तो उन्होंने अपने से 25 साल छोटी लड़की से शादी की हैं. तो चलिए जानतें हैं एक्टर मिलिंद सोमन के बारे में.

अंकिता कोंवर और मिलिंद सोमन



एक्टर मिलिंद सोमन की उम्र 53 साल है इनका जन्म 1965 में हुआ था. आपको बता दें कि उनकी मिलिंद सोमन की पत्नी का नाम अंकिता कोंवर है जिनकी उम्र 27 साल है इनका जन्म 1991 में हुआ था. काफी समय से अंकिता कोंवर और मिलिंद सोमन एक दूसरे के साथ दिखाई दे रहे थे. लंबे समय से रिलेशनशिप में रहने के बाद अंकिता कोंवर और मिलिंद सोमन ने शादी कर ली.

अंकिता कोंवर और मिलिंद सोमन
आपको बता दें कि इन अंकिता कोंवर और मिलिंद सोमन मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. जब भी अंकिता कोंवर और मिलिंद सोमन अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं वह लोगों के ट्रोल का शिकार हो जाते हैं क्योंकि मिलिंद सोमन ने अपने से 25 साल छोटी लड़की से शादी की है.

अंकिता कोंवर और मिलिंद सोमन
यह तस्वीरें मालदीव में वेकेशन एन्जॉय करते हुए मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर ने शेयर की हैं. इनकी जोड़ी को देखकर यह बात सही साबित होती है कि प्यार अंधा होता है! तो आपको कैसी लगी यह मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर की जोड़ी कमेन्ट करके बताना जरुर.
1 2 3

Comments