Jio ने 90 दिनों वाले ऑफर से हिला दिया सबको, अब प्रतिदिन की डाटा लिमिट से भी छुटकारा

टेलीकॉम मार्केट में जियो के सारे किफायती ऑफरों के साथ खूब धूम मचा रही है. लेकिन जियो कंपनी द्वारा टेलीकॉम मार्केट में एक ऐसा ऑफर भी उपलब्ध करवाया गया है. जिसमें जियो ग्राहकों को 90 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है.

वैसे तो जियो के के सारे ऑफर मार्केट में बाकी कंपनियों की बत्ती गुल किए हुए हैं. लेकिन जियो कंपनी के इस ऑफर में प्रतिदिन की कोई डाटा लिमिट नहीं रखी गई है. सीधे शब्दों में कहा जाए तो जियो ग्राहक अपनी सुविधा के हिसाब से प्रतिदिन मनमर्जी डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं. चलिए विस्तार से जान लेते हैं जियो के इस शानदार ऑफर के बारे में पूरी जानकारी.

90 दिनों की वैलिडिटी

जियो कंपनी के इस ऑफर में ग्राहकों को 90 दिनों की लंबी वैलिडिटी मिल जाती है. जियो कंपनी के इस ऑफर को जिओ के लॉन्ग टर्म प्लान में उपलब्ध करवाया गया है. इसके अलावा जिओ कंपनी के इस ऑफर में जियो ग्राहकों को इंटरनेट की हाई 4G स्पीड मिल जाती है. जिससे जियो ग्राहकों हाई 4G स्पीड में कोई भी काम बहुत ही तेजी से कर पाते हैं. जियो के ऑफर में ग्राहकों को 90 दिनों के लिए 60 जीबी 4G स्पीड डाटा दिया जाता है. लेकिन खुशी की बात यह है कि 4G स्पीड डाटा खत्म होने के बाद भी 64 केबीपीएस की स्पीड से अनलिमिटेड
डाटा इस्तेमाल करने को उपलब्ध करवा दिया जाता है.


प्रतिदिन की डाटा लिमिट नहीं

 जियो के ऑफर में 90 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध करवा दी जाती है. साथ ही जियो ग्राहकों को एसएमएस तथा रोमिंग की सुविधा भी फ्री में मिल जाती है. इस ऑफर की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इस ऑफर में प्रतिदिन की कोई डेटा लिमिट नहीं रखी गई है.


मतलब कि जियो ग्राहक अपनी सुविधा के हिसाब से प्रतिदिन का जितना मर्जी चाहे डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं. जियो कंपनी द्वारा इस शानदार ऑफर की कीमत ₹999 रुपए रखी है. जियो के ज्यादातर हाई प्रोफाइल तथा हाई स्पीड डाटा का इस्तेमाल करने वाले ग्राहक इस ऑफर को ज्यादा पसंद करते हैं.
1 2 3

Comments

  1. Basically, thisjio ess employee service system is and digital high-security Technology it is similar to Apple and Google ID login systems which have their employees record the sign-in and sign-out time and other related details.

    ReplyDelete

Post a Comment

Thanks For Comment