दिल्ली के सबसे अमीर लोकसभा उम्मीदवार हैं गौतम गंभीर, कुल सम्पत्ति जानकर रह जाएंगे हैरान

भारत मे इस समय आईपीएल और लोकसभा चुनावों को लेकर ही हर तरफ चर्चा हो रही है लेकिन एक व्यक्ति ऐसा है जिसका जिक्र दोनो ही जगह हो रहा है जी हाँ हम बात कर रहे है पूर्व भारतीय क्रिकेटर और बीजेपी के उम्मीदवार गौतम गंभीर के बारे में जो दिल्ली से इस बार लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं.

दिल्ली के सबसे अमीर लोकसभा उम्मीदवार हैं गौतम गंभीर, कुल सम्पत्ति जानकर रह जाएंगे हैरान
आपको बतादें गौतम गंभीर ने कुछ समय पहले ही बीजेपी जॉइन करी है वही गौतम गंभीर का बीजेपी से पुराना नाता भी रहा है वह अरुण जेटली व कई बीजेपी नेताओं के लिए इससे पहले चुनाव प्रचार भी कर चुके हैं. आपको बता दें गौतम गंभीर ने पिछले साल ही अपने क्रिकेट करियर से संन्यास लेने की घोषणा करी थी गौतम गंभीर ने भारतीय टीम को साल 2007 में टी20 और 2011 में वनडे विश्वकप जीता ने में अहम भूमिका निभाई थी.


गौतम गंभीर क्रिकेटर के अलावा एक बिजनेसमैन भी है साथ ही अक्सर गौतम गंभीर भारतीय सेना के जवानों की मदद के लिए भी समय समय पर आगे आते रहते हैं यही वजह है कि पिछले 6 माह से गौतम गंभीर के बीजेपी से चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे थे.

आपको बता दें गौतम गंभीर पूर्वी दिल्ली से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं एबीपी न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार गौतम गंभीर 147 करोड़ रुपये की चल और अचल संपत्ति के मालिक है यह जानकारी उन्होंने चुनाव आयोग को दिए गए अपने हलफनामे में दी है. वही गौतम दिल्ली में लोकसभा चुनाव लड़ने वाले सभी उम्मीदवारों में सबसे अमीर उम्मीदवार भी है साथ ही गौतम गंभीर ने साल 2017-18 के लिए दाखिल आयकर रिटर्न में अपनी सालाना आय 12.40 करोड़ रुपये दिखाई है.

Comments