जानिए कितने करोड़ की सम्पत्ति के मालिक है कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक

आईपीएल 2019 में गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच बेहद रोमांचक मुकाबला खेला गया था जिसमे राजस्थान रॉयल्स ने शानदार जीत हासिल करी है. इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने 175 रन बनाए थे लेकिन राजस्थान रॉयल्स ने 7 विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया था.

जानिए कितने करोड़ की सम्पत्ति के मालिक है कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक
कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से कप्तान दिनेश कार्तिक ने शानदार 97 रन पारी खेली थी लेकिन वही अपनी टीम को बतौर कप्तान जीत नही दिला पाए है इसलिए आज हम आपको दिनेश कार्तिक से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने वाले है. आपको बता दें दिनेश कार्तिक का निजी जीवन भी बेहद उतार चढ़ाव भरा रहा है दिनेश कार्तिक ने निकिता से साल 2007 में से शादी करी थी लेकिन कुछ समय बाद का निकिता का अफेयर दिनेश कार्तिक के दोस्त और भारतीय क्रिकेटर मुरली विजय के साथ शुरू हो गया था.

जिसके बाद दिनेश कार्तिक ने निकिता को साल 2012 में तलाक दे दिया था वही कुछ समय के बाद साल 2015 में उन्होंने भारतीय स्क्वाश खिलाड़ी दीपिका से शादी कर ली थी.

वही दिनेश कार्तिक की सम्पत्ति की बात करे तो अंग्रेजी वेबसाइट कोरा की रिपोर्ट के अनुसार कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक कुल 33 करोड़ रुपए की सम्पत्ति के मालिक हैं.

वही दिनेश कार्तिक को हर साल आईपीएल खेलने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से 7.4 करोड़ रुपए सैलरी मिलती है. वही आपको बतादें दिनेश कार्तिक को अपने आईपीएल करियर में साल 2014 में दिल्ली की टीम की ओर से सबसे ज्यादा 12.5 करोड़ रुपए सैलरी भी मिल चुकी हैं.

Comments