राजाओं की तरह ज़िंदगी जीते है एबी डिविलियर्स, जानिए कितने करोड़ की सम्पत्ति के है मालिक

आईपीएल 2019 में बुधवार को किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच अहम मुकाबला खेला गया था जिसमे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने शानदार जीत दर्ज करी हैं. आपको बता दें बतादे पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने किंग्स इलेवन पंजाब को 203 रन का लक्ष्य दिया था जो किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज नही बना पाए थे.

ab de villiers with wife and baby
वही इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की जीत के हीरो रहे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स जिन्होंने ने 44 गेंद पर शानदार 82 रन की विस्फोटक पारी खेली थी. इस बेहतरीन प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया है इसलिए आज हम आपको रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने वाले है.

आपको बताड़े एबी डिविलियर्स ने साल 2004 में साउथ अफ्रीका की टीम अपना डेब्यू कर अपने करियर की शुरुआत करी थी वही साल 2018 में एबी डिविलियर्स ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से अपने संन्यास की घोषणा कर दी थी. वही एबी डिविलियर्स की कुल सम्पत्ति की बात करे तो अंग्रेजी वेबसाइट कोरा की रिपोर्ट के अनुसार वह 134.5 करोड़ रुपए की सम्पत्ति के मालिक है साथ ही आईपीएल में भी उन्हें हर साल 11 करोड़ रुपए सैलरी मिलती हैं.

वही एबी डिविलियर्स साउथ अफ्रीका में राजाओ की तरह ज़िंदगी जीते है एबी डिविलियर्स का डरबन में शानदार घर है जिसमें स्विमिंग पूल सहित कई लग्ज़री सुविधा उपलब्ध है साथ ही एबी डिविलियर्स कई लग्ज़री कार के भी मालिक है.

Comments