पूरी दुनिया में फेमस हैं यह 5 टीवी एक्ट्रेस, दृष्टि धामी भी है इनमें शामिल

टीवी सीरियल पूरी दुनिया में देखे जाते हैं. इसीलिए टीवी एक्ट्रेस पूरी दुनिया में फेमस हैं, टीवी स्क्रीन पर धमाल मचा देती हैं यह टीवी एक्ट्रेस. तो अभी हम आपको बताने वाले हैं उन 5 टीवी एक्ट्रेस के बारे में जो कि पूरी दुनिया में हैं फेमस. इनमें दृष्टि धामी भी है शामिल, तो चलिए देखिए पूरी लिस्ट.

दृष्टि धामी

दृष्टि धामी Tv Actress Top 5
दृष्टि धामी टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. दृष्टि धामी का पहला सीरियल 2007 में ' दिल मिल गये' आया था. बस वहीं से ही दृष्टि धामी पूरी दुनिया में फेमस हो गयी अपने काम से.

जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट Tv Actress Top 5
जेनिफर विंगेट के चाहने वाले पूरी दुनिया में हैं. जेनिफर विंगेट ने बचपन से ही बॉलीवुड में कदम रख दिया था, जेनिफर विंगेट ने अपना पहला रोल 'अकेले हम अकेले तुम' फिल्म में किया था. इसके बाद जेनिफर विंगेट ने टीवी स्क्रीन पर कदम रखा.

हिना खान

Heena Khan Tv Actress Top 5

हिना खान इस समय पूरी दुनिया में फेमस हैं. टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हिना खान ने जबरदस्त काम किया था जिसके कारण हिना खान पूरी दुनिया में फेमस हो गयी.

दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी Tv Actress Top 5

दिव्यांका त्रिपाठी ने टीवी सीरियल 'बनू मैं तेरी दुल्हन' से सबका दिल जीत लिया था जिसकी वजह से दिव्यांका त्रिपाठी पूरी दुनिया में फेमस हो गयी.

दिशा वकानी

दिशा वकानी Tv Actress Top 5
दिशा वकानी को भला कौन नही जानता, टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दया का रोल करती हैं दिशा वकानी. इस टीवी सीरियल वजह से दिशा वकानी पूरी दुनिया में फेमस हैं.
तो यह रही टीवी की 5 एक्ट्रेस जो कि पूरी दुनिया में है फेमस. तो आपको कैसी लगती हैं यह टीवी एक्ट्रेस कमेन्ट करके जरुर बताना. 

Comments