OMG! मैच के बीच हुई चौंकाने वाली घटना, रविचंद्रन अश्विन को अंपायर ने दी चेतावनी, हुआ कुछ ऐसा

क्रिकेट की दुनिया में आप सभी लोगों का हार्दिक स्वागत है। राजीव गाँधी क्रिकेट मैदान में सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुए 47वें मुक़ाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्स इलेवन पंजाब को 45 रन से हराकर अपनी छठी जीत हासिल कर ली है। वही मैच के बीच चौंकाने वाली घटना हुई जिसमे अंपायर रविचंद्रन अश्विन को चेतावनी देते हुए नज़र आए।

मैच के बीच हुई चौंकाने वाली घटना, रविचंद्रन अश्विन को अंपायर ने दी चेतावनी, हुआ कुछ ऐसा
सनराइजर्स हैदराबाद की पहली पारी के 5वें ओवर में रविचंद्रन अश्विन गेंदबाजी करने के लिए आए थे। पांचवें ओवर की दूसरी गेंद पर स्ट्राइक में खड़े डेविड वॉर्नर को गेंद डालने से पहले ही रविचंद्रन अश्विन आधे रन-अप पर रुक गए और वापस गेंदबाजी करने के लिए चले गए। नॉन स्ट्राइक पर खड़े रिद्धिमान साहा मांकडिंग को लेकर चौकन्ना हो गया।

वही रविचंद्रन अश्विन एक बार फिर मांकडिंग करने की कोशिश करते हुए नज़र आए। इस बार फिर 5वें ओवर की चौथी गेंद पर अश्विन गेंद डालने से पहले ही रन-अप में रुक गए। अश्विन फिर से नॉन स्ट्राइक पर खड़े रिद्धिमान साहा को मांकडिंग से आउट करना चाहते थे पर साहा ने अपना बल्ला क्रीज पर ही रखा था। अंपायर ने रविचंद्रन अश्विन को 2 बार ऐसी हरकत करने पर चेतावनी दे दी। अंपायर की चेतावनी की बाद अश्विन सीधी तरह से गेंदबाजी करने लगे। आपको बता की अश्विन ने जोस बटलर को इसी तरह मांकडिंग आउट किया था जिसके बाद काफी विवाद खड़ा हुआ था।


Comments