जानिए हर साल कितने करोड़ की कमाई करते है रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज मोईन अली

आईपीएल 2019 में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच बेहद रोमांचक मुकाबला खेला गया था इस मुकाबले में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 10 रन से जीत दर्ज करी है. वही इस मुकाबले में विराट कोहली ने शानदार शतक भी लगाया था साथ ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की इस साल आईपीएल में खेले गए 9 मुकाबलों में दूसरी जीत है.

बल्लेबाज मोईन अली, moeen ali
वही इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की जीत के हीरो रहे मोईन अली जिन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के अंतिम ओवर में आंद्रे रसेल और नीतीश राणा को बड़े शॉट खेलने से रोक कर अपनी टीम को जीत दिलाई है. वही आपको बतादें मोईन अली ने गेंदबाजी से पहले बल्लेबाजी में भी शानदार प्रदर्शन किया था मोईन अली ने मात्र 28 गेंद पर 6 छक्के और 5 चौके की मदद से 66 रन की विस्फोटक पारी खेली थी.

31 साल के मोईन अली ने साल 2014 में इंग्लैंड की ओर से अपना डेब्यू किया था मोईन अली को उनकी बेहतरीन गेंदबाजी और बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है साथ ही इस साल होने वाले विश्वकप के लिए भी मोईन अली को इंग्लैंड की टीम में शामिल किया गया है.

वही मोईन अली की कुल सम्पत्ति की बात करें तो हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार वह हर साल 11 करोड़ रुपए की कमाई करते हैं आपको बता दें मोईन अली को इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड से भी हर साल 6.1 करोड़ रुपए सैलरी मिलती है साथ ही आईपीएल खेलने के लिए भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर उन्हें हर साल मोईन अली को 1.7 करोड़ रुपए सैलरी देती हैं.

Comments