मलाइका-अर्जुन की होने जा रही है शादी, मेहमानों की लिस्ट भी आई सामने, आप भी देंखे

बॉलीवुड में बहुत सी शादियाँ ऐसे देखने को मिलती हैं जो कि चुपके से हो जाती हैं परन्तु कुछ शादियाँ सभी गेस्ट के साथ ही होती हैं. सूत्रों से पता चला है कि मलाइका-अर्जुन जल्द ही शादी करने वाले हैं. शादी से पहले मलाइका अरोड़ा मालदीप पर अपने दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी का आनंद लेने पहुंची थी. तो चलिए जानतें हैं मलाइका और अर्जुन की शादी में कौन-कौन होगा गेस्ट.

मलाइका-अर्जुन Marriage
कुछ खबरों की माने तो मलाइका और अर्जुन चुपके से शादी करने वाले हैं. यदि ऐसा हुआ तो शादी की पार्टी में बहुत कम गेस्ट देखने को मिलेंगे. परन्तु सूत्रों की मानें तो अर्जुन और मलाइका चुपके से शादी नही करने वाले हैं. इसी बीच सूत्रों से शादी की गेस्ट लिस्ट भी सामने आई है तो आइये जानतें है कौन-कौन शामिल होगा इस शादी में.

 मलाइका-अर्जुन की शादी में करीना कपूर, अमृता अरोड़ा और करिश्मा कपूर शामिल होंगे. इसके साथ रणवीर सिंह और दीपिका भी एक साथ आ सकते हैं नजर इस शादी में. इसके साथ यह भी खबरें आ रही हैं मलाइका और अर्जुन की शादी क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हो सकती है. तो अब देखने वाली बात होगी कि क्या इस शादी में अर्जुन के पिता बोनी कपूर भी शामिल होंगे या फिर नही.
1 2 3

Comments