कल रिलीज हुई तीन फिल्में, पहली हिट, दूसरी सुपरहिट और तीसरी हो गई ब्लॉकबस्टर

दोस्तों आज हम आपको कल यानि 17 अप्रैल को रिलीज हुई तीन फिल्मों के बारे में बताएंगे. जिसमे पहली हिट, दूसरी सुपरहिट और तीसरी ब्लॉकबस्टर साबित हो गई है.

 1. कलंक -

कलंक

 कल 17 अप्रैल को रिलीज हुई पहली फिल्म का नाम कलंक है. लगभग 1945 के दौरान के सेट पर बनाई गई इस फिल्म की कहानी रियासत में अपने सम्मान और रुतबे के लिए जंग की है. साथ ही इसमें रिवेंज स्टोरी और लव स्टोरी भी बताई गई है. संजय दत्त, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित और सोनाक्षी सिन्हा जैसे बड़े कलाकारों से सजी यह फिल्म पहले दिन 21.60 करोड़ रुपय के साथ बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो गई है.

 2. पेंगुइन

पेंगुइन

यह अमेरिका की एक नेचर डॉक्युमंट्री फिल्म है. एलेस्टेयर फार्टगिल और जेफ विल्सन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को डिज्नीनेचर ने प्रोड्यूस किया है. कल 17 अप्रैल को दुनियाभर में रिलीज हुई फिल्म 'पेंगुइन' कम बजट में पहले दिन 7 मिलियन डॉलर यानि करीब 48.58 करोड़ के साथ सुपरहिट साबित हो गई है.

3. ब्रेकथ्रू


जॉयसी स्मिथ द्वारा लिखी नावेल द इम्पॉसिबल पर आधारित फिल्म 'ब्रेकथ्रू' कल 17 अप्रैल को रिलीज हुई है. निर्देशक रोक्सन डावसन के निर्देशन में बनी इस फिल्म के लीड रोल में क्रिस्सी मेट्ज़, जोश लुकास, तोफेर ग्रेस जैसे कई बेहतरीन स्टार नजर आते है. यह फिल्म 9 मिलियन डॉलर करीब 62.47 करोड़ की कमाई के साथ ब्लॉकबस्टर साबित हो गई है.
1 2 3

Comments