जानिए कितने करोड़ की सम्पत्ति के मालिक है चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज शेन वाटसन

आईपीएल 2019 में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच चेन्नई में बेहद रोमांचक मुकाबला खेला गया था जिसमे जीत हासिल करने के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2019 के प्लेऑफ में जगह बना ली है. आपको बता दें इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के हीरो रहे विस्फोटक बल्लेबाज शेन वाटसन जिन्होंने इस मुकाबले में 53 गेंद पर 6 छक्के और 9 चौके की मदद से 96 रन के शानदार पारी खेली है.


जानिए कितने करोड़ की सम्पत्ति के मालिक है चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज शेन वाटसन
शेन वाटसन के इस बेहतरीन प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया है इसलिए आज हम आपको चेन्नई सुपर किंग्स के विस्फोटक बल्लेबाज शेन वाटसन से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने वाले हैं. शेन वाटसन ने साल 2002 में ऑस्ट्रेलिया की टीम में अपना डेब्यू किया था वही साल 2016 में उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी.


आपको बता दें आईपीएल के पहले सीजन में राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल विजेता बनाने में शेन वाटसन का अहम योगदान था वही पिछले साल आईपीएल के फाइनल मुकाबले में शेन वाटसन ने शतक लगाकर चेन्नई सुपर किंग्स को जीत दिलाई थी.


वही शेन वाटसन की कुल सम्पत्ति की बात करें तो टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार वह 35 मिलियन डॉलर यानी 225 करोड़ रुपए की सम्पत्ति के मालिक हैं. वही आईपीएल खेलने के लिए उन्हें हर साल चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से 4 करोड़ रुपए सैलरी मिलती है साथ शेन वाटसन आईपीएल के अलावा भी कई टी20 लीग खेलते हैं.

Comments